Ballia News: पड़ोस में रहने वाली नाबालिग किशोरी से युवक किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Ballia News Today: बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 10 Nov 2022 3:16 PM GMT
Ballia News
X

बैरिया थाना

Ballia News: बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि किशोरी के साथ कई बार बलात्कार किया गया है। किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवक ने 12 साल की किशोरी के साथ किया रेप

बीते बुधवार को बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में गांव के ही एक युवक ने अपने ही पड़ोस की रहने वाली 12 साल की किशोरी से बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया। जब पीड़ित किशोरी ने यह बात अपने पिता को बताई तब पिता ने इसकी शिकायत बैरिया थाने में की जिसके बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376(3) व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित पिता ने लगाया आरोप

पीड़ित पिता का आरोप है कि उसके पड़ोस का रहने वाला युवक कई बार उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म कर चुका है और बुधवार को फिर एक बार दुष्कर्म किया। जब पुत्री ने यह बात बताई तब वो इसकी लिखित तहरीर दे रहा है।

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया: थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष बैरिया धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी को आज सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के पास से उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह ट्रेन पकड़कर कहीं भागने की फिराक में था। वहीं, थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित किशोरी को महिला पुलिस और उसकी मां की अभिरक्षा में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अन्य विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story