×

मुज़फ्फरनगर में नाबालिग के साथ बलात्कार, कूड़ा डालने जंगल में गई थी लड़की, पड़ोसी युवक ने बनाया शिकार

मुज़फ्फरनगर में नाबालिग के साथ बलात्कार: एक नाबालिग युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने जबरन युवती के साथ घटना को अंजाम दिया और मौके से फ़रार हो गया।

Amit Kaliyan
Published on: 6 July 2022 4:46 PM GMT
Rape In Firozabad
X

Rape In Firozabad: Photo - Social Media

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर (Muzaffarnagar) में मंगलवार को एक नाबालिग युवती के साथ बलात्कार (Rape of minor girl) का मामला सामने आया है। जिसमे पड़ोसी युवक ने जबरन युवती के साथ घटना को अंजाम दिया और मौके से फ़रार हो गया। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर नामज़द तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की, जिस पर पुलिस ने इस मामले में तुरंत मुक़दमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, चरथावल थाना क्षेत्र (Charthaval police station area) के एक गाँव में मंगलवार को एक तक़रीबन 12 वर्षीय नाबालिक युवती के साथ गांव के ही एक युवक कुलदीप ने उस समय दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला जब युवती सुबह सवेरे घर से कूड़ा डालने जंगल में गई थी। उसी दौरान आरोपी युवक ने जबरन युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और मौके से फ़रार हो गया।

युवती ने आप बीती अपने परिजनों को सुनाई

घंटो बाद बदहवास हालत में घर पहुँची युवती ने आप बीती अपने परिजनों को सुनाई। जिसपर पीड़ित परिवार ने थाने पहुँचकर आरोपी के विरुद्ध नामज़द शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की माँग की। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाकर इस मामले में आरोपी युवक कुलदीप पर धारा 363 और 376 में मुक़दमा दर्ज कर 24 घंटो के अंदर गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है।

इस मामले में जहाँ पीड़िता के भाई का आरोप है की मेरी बहन घर के पीछे कूड़ा डालने के लिए गई थी और हमारे गांव का ही लड़का है कुलदीप नाम का उसने बहन के साथ जबरदस्ती गलत काम किया। जिसके बाद हमने लड़के से पूछताछ भी करी उसने कुछ नहीं बताया फिर लड़की शाम के समय घर आई लेकिन इसके साथ जो दूसरा लड़का था वो नहीं मिला हम चाहते है की सज़ा मिले।

वहीं इस मामले में एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गी की माने तो थाना चरथावल क्षेत्र में कल सूचना आई थी की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है। तुरंत इस मामले में युवती को मेडिकल के लिए भिजवाकर मुक़दमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story