TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur: जीआरपी ने पकड़ा 36 लाख 12 हजार कैश, युवक को किया गिरफ्तार

Mirzapur News Today:

Brijendra Dubey
Published on: 1 Sep 2022 4:55 PM GMT (Updated on: 1 Sep 2022 5:31 PM GMT)
X

Mirzapur Breaking News 

Mirzapur News Today: 36 लाख 12 हजार कैश के साथ एक युवक को जीआरपी ने किया गिरफ्तार, कल शाम को प्लेटफार्म नंबर दो से चेकिंग के दौरान मिला कैश, अग्रवाल ज्वेलर्स के लिए सोना लेने जा रहा था पकड़ा गया ओमप्रकाश, छिप्रा ट्रेन से कोलकाता के लिए था रिजर्वेशन। कटरा कोतवाली के चिनिहवा कुंआ के पास है अग्रवाल ज्वेलर्स की दुकान, दीपक अग्रवाल चलते हैं अग्रवाल ज्वेलर्स। रूपयों के साथ गिरफ्तार ओमप्रकाश अग्रवाल ज्वेलर्स के यहां करता है नौकरी, जीआरपी पुलिस पूछताछ कर रही है।

मिर्जापुर जीआरपी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है कल बुधवार की शाम को चेकिंग अभियान के दौरान प्लेटफार्म नंबर 2 के स्वचालित सीढ़ी से एक व्यक्ति से तलाशी के दौरान उसके पिट्ठू बैग से 36 लाख 12 हजार कैश बरामद हुआ है। एक साथ मिले लाखों रुपया कैश विभाग में हड़कंप मच गया तुरंत उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी गई ।व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाने लाया जाए जहां पूछताछ में गिरफ्तार व्यक्ति ने बताया कि वह कटरा कोतवाली के चिनिहवा कुंआ के चौराहे पर स्थित अग्रवाल ज्वेलर्स में नौकरी करता है ।

यह दुकान स्थानीय कोतवाली के गणेश गंज मोहल्ला के निवासी दीपक अग्रवाल की है, वह उनके यहां नौकरी करता है और रुपया लेकर शिप्रा ट्रेन से कोलकाता जाने वाला था जहां से इसके बदले आभूषण लेकर वापस आता है । ओमप्रकाश की जानकारी पर जीआरपी ने अग्रवाल ज्वेलर्स के मालिक दीपक अग्रवाल को बुलाया साथ ही उसने इनकम टैक्स विभाग को इसकी पूरी सूचना दी इनकम टैक्स के साथ मिलकर जीआरपी इस मामले की जांच में जुटी है, बरामद नोट 2000, 500 और 100 रुपए के नोट की गड्डियों में मिला है, विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी

Admin 2

Admin 2

Next Story