Mirzapur News: चुनावी रंजिश में बेरहमी से पिटाई, 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, वीडियो वायरल

Mirzapur News: जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र में बाइक सवार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Brijendra Dubey
Published on: 26 Dec 2022 12:32 AM GMT
Mirzapur News
X

चुनावी रंजिश में बाइक सवार से की बेरहमी से पिटाई। (Social Media)

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम गैपुरा चौराहा की तरफ से बाइक सवार विजय मिश्र व नागेश्वर सिंह अपने गाँव अकोढ़ी आ रहे थे। अचानक बाइक रुकवाकर कुछ लोगों ने ने सरिया, ईंट और लात घूसों से हमला कर दिया। विजय मिश्र ने पूर्व प्रधान के विकास कार्यों की जांच के लिए जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया था। जिसको लेकर दबाव बनाया जा रहा था। जिसके चलते हमला किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस कार्रवाई न करने के लिए धमकी दी: पीड़ित

पीड़ितों ने बताया कि गाँव के ही पहपट सिंह ने पुलिस कार्रवाई न करने के लिए धमकी दी थी। गेरुआ तालाब के पास एक जमीन को लेकर जिलाधिकारी से जांच के लिए मांग की गयी है। पीड़ितों ने बताया की जब पत्नी मंजू मिश्रा बीडीसी के लिए चुनाव लड़ रही थी तब भी चुनाव न लड़ने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। जिसको लेकर यह लड़ाई हुई।

थाना कोतवाली में 10 लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

पीड़ित ने थाना कोतवाली में 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं। एसपी सिटी ने बताया कि मारपीट के मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों ने पुलिस से बचने के लिए न्यायालय से अंतरिम राहत के तहत अपील किया है। जिसमें अगली सुनवाई 4 जनवरी को होनी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story