Mirzapur: विंध्यवासिनी के दरबार में सीएम योगी ने लगाई हाजिरी, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

Mirzapur Latest News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नवरात्रि के दूसरे दिन पर मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने के लिए विध्यांचल पहुंचे।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Shreya
Published on: 3 April 2022 1:22 PM GMT
Mirzapur: विंध्यवासिनी के दरबार में सीएम योगी ने लगाई हाजिरी, रद्द की बैठकें
X

सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो साभार- ट्विटर)

Mirzapur Latest News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) चैत्र नवरात्रि (Chaitra Navratri) के दूसरे दिन मां विंध्यवासिनी (Maa Vindyawasini) का दर्शन करने पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी दोपहर 2.45 बजे के तय समय से 30 मिनट की देरी से पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरे और सीधे मां विंध्यवासिनी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच गए। मुख्यमंत्री ने विंध्याचल (Vindhyachal) पहुंचकर मां विंध्यवासिनी के दरबार में अपना मत्था टेका। मत्था टेकने के बाद वह सीधा वापस पुलिस लाइन हेलीपैड पर खड़े हेलीकॉप्टर में बैठकर सीधे लखनऊ (Lucknow) रवाना हो गए।

आदिशक्ति मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रोटोकॉल से लगभग डेढ़ घंटे लेट पहुंचे। मुख्यमंत्री ने विधि विधान पूर्वक मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया, मंदिर परिसर में स्थित लघु त्रिकोण पर मां काली और मां अष्टभुजा का भी दर्शन कर लिया आशीर्वाद। दर्शन पूजन के बाद मंडलायुक्त कार्यालय में होने वाले बैठक को मुख्यमंत्री ने निरस्त कर दिया।

पूजा में देरी होने से बैठकों को किया निरस्त

इसके पहले पुलिस लाइन के ग्राउंड पर लगभग 4:15 बजे मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर उतरा था, जहां पर मिर्जापुर के भाजपा जिला अध्यक्ष के साथ ही मिर्जापुर के निर्वाचित विधायकों, जिलाधिकारी और एसपी ने मुख्यमंत्री का स्वागत पुष्प गुच्छ देकर किया। वहां से सीधे मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने विंध्याचल पहुंचे। दर्शन, पूजन सदर विधायक रत्नाकर मिश्र ने कराया। दर्शन पूजन के काफी विलंब होने के कारण बैठकों को निरस्त कर मुख्यमंत्री सीधे पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचे, जहां से वह वापस रवाना हो गए ।

विंध्य कॉरिडोर और जल जीवन मिशन योजना की समीक्षा बैठक रद्द

विंध्याचल में मां विंध्यवासनी का दर्शन-पूजन करने के बाद आयुक्त सभागार में विंध्य कॉरिडोर और जल जीवन मिशन योजना की समीक्षा बैठक अधिकारियों के साथ पर कार्यक्रम था। लेकिन समय की कमी के कारण मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम रद्द कर दिया और सीधे हेलीपैड की तरफ रवाना हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बैठक की तैयारियां पूरी थी मुख्यमंत्री के साथ होने वाले बैठक में मंडल स्तर के सभी कर्मचारी उपस्थित थे लेकिन मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम निरस्त कर दिया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story