TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur: महिला जेई के घर में घुसकर ठेकेदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

Mirzapur: महिला जेई के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला में पुलिस मुकदमा दर्ज करके आरोपी को कुछ ही घंटों के गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 25 Aug 2022 10:47 AM GMT
Mirzapur News
X
जानकारी देते हुए एसपी संतोष कुमार मिश्र

Mirzapur News Today: मिर्ज़ापुर : उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले के कटरा कोतवाली क्षेत्र में किराए पर रह रही महिला जेई के घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद महिला जेई की तहरीर पर आरोपी ठेकेदार के विरुद्ध पुलिस मुकदमा दर्ज करके आरोपी को कुछ ही घंटों के गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

जानिये क्या है पूरा मामला

मिर्ज़ापुर जिले के कटरा कोतवाली क्षेत्र के चंदौली जनपद की एक विभाग में कार्यरत महिला जेई कटरा कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक मकान में किराये पर रहती है। विभाग में एक ठेकेदार सुहैल खान सरकारी काम काज के संबंध में वह अक्सर काम के लिए आता था। वह भाई बनकर रक्षाबंधन पर त्योहार पर राखी बंधवाया था। ठेकेदार महिला जेई के घर रात्रि के 11 बजे दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोलने के लिए कुछ काम की बात कहकर ठेकेदार घर में घुस गया, जहां पर दुष्कर्म करने को लेकर प्रयास करने लगा। मंगलवार को उसके पति गांव गए हुए थे, जिसका फायदा उठाकर सुहैल घर पहुंचा था। महिला के द्वारा शोर मचाने पर जब आस पास के लोग पहुंचे तबतक युवक मौके से फरार हो गया। महिला ने इसकी सूचना 112 नंबर पर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थलीय निरीक्षण किया, जिसके पश्चात महिला की तहरीर पर कटरा पुलिस ने ठेकेदार सुहैल खान के ऊपर छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के संबंध में एसपी संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि महिला जेई ने दुष्कर्म के प्रयास को लेकर कटरा में शिकायत दर्ज कराया था। शिकायत के बाद महिला की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस को हमने सख्त निर्देश दिया है कि महिला संबंधी या फिर नशे का कारोबार हो सख्त कार्रवाई को लेकर निर्देश दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story