×

मिर्ज़ापुर: हर हर महादेव के साथ शुरु हुआ वैक्सीनेशन, डॉ. प्रदीप को लगा पहला टीका

मिर्ज़ापुर में आज से कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत हो गयी है। बड़े ही उत्साह के साथ हीं मंडलीय अस्पताल में बने कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर में कोरोना का टीका लगाया गया। सब से पहले टीका जिला अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर प्रदीप को लगाया गया।

Chitra Singh
Published on: 16 Jan 2021 1:01 PM GMT
मिर्ज़ापुर: हर हर महादेव के साथ शुरु हुआ वैक्सीनेशन, डॉ. प्रदीप को लगा पहला टीका
X
मीरजापुर: हर हर महादेव के साथ शुरु हुआ वैक्सीनेशन, डॉ. प्रदीप को लगा पहला टीका

मिर्ज़ापुर। कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य की शुरुआत मंडलीय अस्पताल में पूजा-पाठ और हर-हर महादेव के नारे के साथ इसकी शुरुआत हुई। वैक्सीनेशन सेंटर पर इस दौरान नारियल भी फोड़ा गया।पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण के बाद पूजा पाठ कर वैक्सीनेशन की शुरुआत की गयी। प्रथम टीका डॉक्टर प्रदीप को लगाया गया।

सबसे पहले डॉ. प्रदीप ने लगवाया टीका

मिर्ज़ापुर में आज से कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत हो गयी है। बड़े ही उत्साह के साथ हीं मंडलीय अस्पताल में बने कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर में कोरोना का टीका लगाया गया। सबसे पहले टीका जिला अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर प्रदीप को लगाया गया। इसे पहले सीएमओ पीड़ी गुप्ता के साथ प्रभारी सीडीओ अविनाश सिंह और एसपी अजय सिंह ने वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण किया, फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के बाद कोरोना वैक्सीनेशन की शुरूआत दीप प्रज्वलन और पूजा पाठ से की गयी।

mirzapur news

ये भी देखें: CM योगी ने कोविड-19 वैक्सीनेशन का किया अवलोकन, मीडिया को सराहा

डॉ. प्रदीप ने साझा किया अनुभाव

कोरोना का टीका लगाने के बाद बाहर निकलने के बाद डॉक्टर प्रदीप ने टीका का अनुभाव बताते हुए कहा कि वैक्सीन लगने के बाद कोई परेशानी नही हुई है।सभी को वैक्सीन बेझिझक लगवाना चहिए।वही सीएमओ का कहना है पूरे जिले में 4 सेंटर पर वैक्सिनेशन का कार्य किया जा रहा है।हर सेंटर पर 100 लोगो को वैक्सीन लगाया जाएगा।

रिपोर्ट- ब्रिजेन्द्र दुबे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story