×

Mirzapur News: केशव मौर्य ने दी अखिलेश को नसीहत, उनको अपनी आंखों की जॉच करानी चाहिए

Mirzapur News Today: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा। कहा कि सपा के अखिलेश यादव को अपनी आँखों की जॉच करानी चाहिए।

Brijendra Dubey
Published on: 2 Sep 2022 1:14 PM GMT
X

मिर्जापुर: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दी अखिलेश को नसीहत

Mirzapur News: प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा। कहा कि सपा (Samajwadi Party) के अखिलेश यादव को अपनी आँखों की जॉच करानी चाहिए। कहा कि वह पिछड़े वर्ग का हित नहीं चाहते, वह केवल वोट चाहते है। जनता ने उन्हें पहचान लिया है। वह विपक्ष का भी दायित्व नहीं निभा पा रहे हैं। वह झूठ बोलने की आटोमैटिक मशीन बनते जा रहे हैं । वह कुछ का साथ और कुछ का विकास करने का काम करते हैं। मदरसोके सर्वे पर कहा कि हमारा मकसद है जो भी मदरसे चले वह सही तरीके से चले, सही तरीके से चलाने की व्यवस्था की जा रही है । एक रिपोर्ट

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने पिछड़ों के साथ छलावा किया है। पिछड़ों का साथ लेकर सरकार बना कर सिर्फ "कुछ का विकास किया", वो पिछड़े वर्ग का सिर्फ वोट चाहते हैं, विकास नही, अखिलेश यादव का चेहरा, अगड़ा, पिछड़ा और अनुसूचित वर्ग ने पहचान लिया है।

अखिलेश यादव अपनी आंखों का जांच कराएं-केशव प्रसाद मौर्या

इसलिए समाजवादी पार्टी को वोट देना बंद कर दिया है । बीजेपी ने हर वर्ग का विकास किया है। अखिलेश यादव कुछ का साथ और परिवार का विकास पर काम किया। अखिलेश यादव अपनी आंखों का जांच कराएं कि कितना पिछड़े वर्ग को किसान सम्मान निधि का लाभ मिल रहा है। कितने पिछड़ा वर्ग के लोगों को प्रधानमंत्री आवास मिला है ।

कितने पिछड़े वर्ग के लोगों का लोगों को उज्जवला योजना का कनेक्शन मिला है, कितना पिछड़ा के बच्चों को लाभ मिला है, अखिलेश जी तुष्टि करण की राजनीति करते है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story