×

लॉकडाउन में ऐसे मनाई जायेगी ईदः डीएम-कमिश्नर ने दी बधाई, एलर्ट पर अधिकारी

आयुक्त प्रीति शुक्ला ने अपने सन्देश में कहा कि सभी लोग भाई-चारे एवं सौहार्द के त्योहार को आपस में मिल-जुल मनायें। डीएम सुशील कुमार पटेल ने कहा कि ईद के पवित्र त्योहार को मिलजुल कर मनाये तथा सामाजिक समरसता एवं सौहार्द की जिले के परम्परा को जिले बनाये रखे।

Shivani Awasthi
Published on: 24 May 2020 4:22 PM GMT
लॉकडाउन में ऐसे मनाई जायेगी ईदः डीएम-कमिश्नर ने दी बधाई, एलर्ट पर अधिकारी
X

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में कमिश्नर प्रीति शुक्ला और डीएम सुशील कुमार पटेल समेत एसपी धर्मवीर सिंह ने मण्डल एवं जिले के लोगो को ईद के पर्व की हार्दिक शुभकामना एवं बधाई दी। सभी के सुख एवं समृद्धि की कामना की है।

कमिश्नर प्रीति शुक्ला समेत डीएम-एसपी ने दी ईद की बधाई

इस मौके पर आयुक्त प्रीति शुक्ला ने अपने सन्देश में कहा कि सभी लोग भाई-चारे एवं सौहार्द के त्योहार को आपस में मिल-जुल मनायें। डीएम सुशील कुमार पटेल ने कहा कि ईद के पवित्र त्योहार को मिलजुल कर मनाये तथा सामाजिक समरसता एवं सौहार्द की जिले के परम्परा को जिले बनाये रखे। उन्होंने मुस्लिम भाइयों से अपील करते हुये कहा कि कोरोना वायरस के कारण लाकडाउन की अवधि में ईद के दिन नमाज घरों में ही पढे तथा घर में भी नमाज पढते वक्त सोशल डिस्टेंसीग का पालन अवश्य करें।

शांति एवं कानून व्यवस्था के लिये मजिस्ट्रेटों की लगाई ड्यूटी

कोरोना संकट और लॉकडाउन को ध्यान में रखते हुए जिला मजिस्ट्रेट सुशील कुमार पटेल ने सोमवार को ईद-उल फितर को लेकर संकमण से बचाव नियत्रण के मद्देनजर यूपी सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन एवं लाकडाउन के आदेशों का अनुपालन कराने के निर्देश दिए।



वहीं त्योहर को सकुशल सत्पन्न कराये जाने और शान्ति एवं कानून व्यवस्था को बनाए रखने सम्पूर्ण जिले में 2 सुपर जोन, 5 जोन,15 सेक्टर एवं 46 सब-सेक्टरों में बाट कर मजिस्ट्रेट जनपद स्तरीय अधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों की लगायी है। जिलाधिकारी ने अपने आदेश में कहा है कि सभी अधिकारी जिसकी ड्यूटी जिस क्षेत्र में लगाई गयी है वे अपने दायित्व को पूरी निष्ठा एवं लगन के साथ करें। उन्होंने कहाकि इसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दास्त नहीं की जायेगी।

रिपोर्ट: बृजेन्द्र दुबे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story