×

Mirzapur News: जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे-बहु और समधी के नाम की जमीन कुर्क

Mirzapur News: मिर्जापुर जिले के लालगंज तहसील अंतर्गत पथरहा गांव में विजय मिश्रा के बेटे ,बहु और समधी के 10 करोड़ 92 लाख 77 हजार रूपये कीमत की जमीन मंगलवार को कुर्क कर दिया गया है।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Nov 2022 10:31 AM GMT
Mirzapur News: जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे-बहु और समधी के नाम की जमीन कुर्क
X

Mirzapur News: जेल में बंद बाहुबली विजय मिश्रा के बेटे बहु और समधी की जमीन कुर्क हुई है, लगभग ग्यारह करोड़ की छब्बीस बीघा जमीन की कुर्की की गई है। भदोही से पहुँची एसआईटी की टीम की देख रेख में कुर्की की कार्रवाई हुई है। लालगंज तहसील क्षेत्र के पथरहा गांव में बाहुबली विजय मिश्रा के परिवार की जमीन थी।

भदोही के ज्ञानपुर से पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। मिर्जापुर जिले के लालगंज तहसील अंतर्गत पथरहा गांव में विजय मिश्रा के बेटे ,बहु और समधी के 10 करोड़ 92 लाख 77 हजार रूपये कीमत की जमीन मंगलवार को कुर्क कर दिया गया है। 26 बीघा 04 विस्वा जमीन जिला मजिस्ट्रेट भदोही गौरांग राठी के आदेश पर कुर्क किया गया है। भदोही से पहुंची एसआईटी टीम की देख रेख में कुर्की की कार्रवाई की गयी है।

भदोही जिला प्रशासन के अनुसार गैंगस्टर एक्ट की धाराओं के तहत कुर्की की कार्रवाई की गई। विजय मिश्रा फिलहाल जेल में बंद चल रहे हैं, और उसके खिलाफ हत्या, लूट, अपहरण, गैंगरेप, मारपीट, सम्पत्ति हड़पने, जालसाजी, रंगदारी सहित गंभीर अपराधों के कुल 83 मुकदमे दर्ज हैं। विजय मिश्रा की आपराधिक गतिविधियों से अर्जित धन से अपने परिजनों और रिश्तेदारों के नाम पर जमीन कराई थी। अपने प्रभाव का प्रयोग कर बेहद कम दाम पर बेटे विष्णु मिश्रा व बहू रूपा मिश्रा तथा अपने सगे समधी रमेश चंद्र मिश्रा के नाम पर जमीन रजिस्ट्री कराई गई थी। जिसकी कीमत 10 करोड़ ,92 लाख, 77 हजार रुपये है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story