मड़िहान विधानसभा बनी मिर्जापुर की सबसे हॉट सीट, पल्लवी पटेल ने की नुक्कड़ सभा

Mirzapur: मड़िहान विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के कयासों के बीच में पल्लवी पटेल ने सिराथू से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दिया।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 March 2022 1:31 PM GMT
मड़िहान विधानसभा बनी मिर्जापुर की सबसे हॉट सीट, पल्लवी पटेल ने की नुक्कड़ सभा
X

Mirzapur: मिर्जापुर की सबसे हॉट सीट बन चुकी मड़िहान विधानसभा सीट (Madihan assembly seat) से प्रचार-प्रसार करने के लिए अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने जान फूंक दिया है। ऐसे में एक बार फिर से मड़िहान का सियासी पारा हाई हो गया है।

मड़िहान विधानसभा सीट(Madihan assembly seat) से चुनाव लड़ने के कयासों के बीच में पल्लवी पटेल ने सिराथू से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दिया। ऐसे में पल्लवी पटेल के सिराथू सीट से चुनाव लड़ने पर अपना दल कमेरावादी ने अवधेश सिंह पटेल को उम्मीदवार बनाया है।

ऐसे में अवधेश सिंह पटेल के समर्थन में प्रचार प्रसार करने के लिए आज पल्लवी पटेल पहुंची, जहां पर उन्होंने चुनाव में कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरा और नुक्कड़ सभा करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।

संविधान में हमारा आरक्षण छीन लिया


पल्लवी पटेल ने कहा कि अभी से 18 से 20 महीने पहले मैं इन्हीं सड़कों पर 10 माह का बेटा लेकर दलितों वंचितों की लड़ाई के लिए अट्ठारह सौ किलोमीटर की यात्रा तय की थी। राजमाता कृष्णा पटेल आज 70 वर्ष की उम्र में भी आपके हकों के लिए लड़ रही है। उत्तर प्रदेश में इस बार बदलाव होना है। किस तरीके से 69000 शिक्षक भर्ती में आरक्षण को खत्म करने का प्रयास किया गया।

देश के बड़े नेता कहते हैं कि रेलवे घाटे में है। एयरपोर्ट खाते में है। बीएसएनल घाटे में है और एलआईसी घाटे में है। घाटी में कुछ नहीं है, बल्कि इनकी नियत ही घटिया है। अगर सब कुछ प्राइवेट हो जाएगा तो बाबा भीमराव अंबेडकर के द्वारा दिए गए संविधान में हमारा आरक्षण छीन लिया जाएगा। पल्लवी पटेल यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा कि 5 किलो राशन दिया जा रहा है और हमारे खेत में 50 किलो राशन छुट्टा पशु चर जा रहे है। बेरोजगार युवा परेशान है। रोजगार मिलने मांगने पर लाठियां मिल गई है। इस बार उत्तर प्रदेश चंगू मंगू के झांसे में नहीं आने वाली है।

ललितेश पति त्रिपाठी गठबंधन का कर रहे प्रचार

मड़िहान विधानसभा गठबंधन प्रत्याशी अवधेश सिंह पटेल को जिताने के लिए टीएमसी नेता ललितेश पति त्रिपाठी ने भी अपनी ताकत झोंक दी है। यहां पर गठबंधन अन्य विपक्षी पार्टियों को जबरदस्त काटे की टक्कर हो रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story