×

Mirzapur News: बदमाश के मुठभेड़ के दौरान पैर में लगी गोली, कई घटनाओं में था वांछित

Mirzapur News: मिर्जापुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। चेकिंग के दौरान बिसुन्दरपुर में बदमाश ने पुलिस पर फायर किया, जिसकी जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी, उसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Brijendra Dubey
Published on: 22 Feb 2023 9:45 AM GMT
Mirzapur News
X

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी (फोटो: सोशल मीडिया)

Mirzapur News: मिर्जापुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। चेकिंग के दौरान बिसुन्दरपुर में बदमाश ने पुलिस पर फायर किया, जिसकी जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लगी, उसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीती रात यह मुठभेड़ थाना कोतवाली शहर के अंतर्गत हुई। बदमाश को पकड़ने के बाद पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की है।

इसके साथ ही लूट, चोरी व टप्पेबाजी करने वाले अन्तर्राज्यीय गैंग का खुलासा हुआ है। मालूम चला है कि उसके साथ कुछ और लोग शामिल रहे हैं, जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। घायल बदमाश अभिषेक यादव पुत्र प्रकाश यादव निवासी नयाटोला जुराबगंज थाना कोड़हा जिला कटिहार बिहार का रहने वाला है। उसने पिछले साल सात दिसंबर को वासलीगंज मोहल्ले में एक वाहन की डिग्गी तोड़कर डेढ़ लाख रुपए चोरी की घटना को दिया था। उसके कई घटनाओं में शामिल होने की बात भी सामने आई है।

जिले में हुई कई घटनाओं के बाद से ही पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा के निर्देश पर जिले में अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में 22 फरवरी की रात थाना कोतवाली शहर में पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी बिसुन्दरपुर काशीराम आवास के पास एक संदिग्ध आता दिखाई दिया। रोकने का प्रयास करने पर बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा।

जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की, जिससे पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। बदमाश के कब्जे से तमंचा 315 का तमंचा, खोखा, जिंदा कारतूस तथा पल्सर मोटर साइकिल बरामद हुई। गौरतलब है कि पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही रही है, जिसके बाद भी अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे है। जिले में पिछले कुछ दिनों में अपराध की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story