गोलियां से गूंजा चुनारः कंस्ट्रक्शन कंपनी के डिप्टी डायरेक्टर पर हमला, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र के साहब राम गोला स्थित कबीर मठ के पास अज्ञात बदमाशों ने शांति गोपाल कंस्ट्रक्शन कंपनी के टेक्निकल डिप्टी डायरेक्टर व एक अन्य कर्मचारी को गोली मार दिया।

Published by Shivani Awasthi Published: September 27, 2020 | 11:37 pm
Modified: September 27, 2020 | 11:39 pm
Mirzapur Murder

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र के साहब राम गोला स्थित कबीर मठ के पास अज्ञात बदमाशों ने शांति गोपाल कंस्ट्रक्शन कंपनी के टेक्निकल डिप्टी डायरेक्टर व एक अन्य कर्मचारी को गोली मार दिया। जिससे डिप्टी डायरेक्टर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई व एक कर्मी घायल हो गया। घटना के बाद हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पर पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

कंस्ट्रक्शन कंपनी के डिप्टी डायरेक्टर व कर्मचारी को मारी गोली

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र के धौहॉ कंपनी में कार्यरत टेक्निकल डायरेक्टर जीवन नंद रथ 40 वर्ष अपने साथी किशोर चंद्र दास 42 वर्ष के साथ चुनार बाजार में सामान खरीदने गए थे। कबीर मठ के पास अपने चार पहिया वाहन में सवार हो रहे थे। उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर कर दिया। जिसमें टेक्निकल डायरेक्टर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और किशोर चंद्र दास घायल हो गया।

 

 

ये भी पढ़ेंः UP Coronavirus Update: 24 घंटों में 4 हजार संक्रमित, 77 मौतें हुईं दर्ज

एक की मौत, जिले में मचा हड़कंप

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल को उपचार के लिए चचेरी मोड पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर खबर लिखे जाने तक उसे ट्रामा सेंटर रेफर करने की प्रक्रिया चल रही थी। घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया।

Mirzapur Murder

 

ये भी पढ़ेंः विरासत की जड़ों को मजबूत कर रही हैं प्रियंका गांधी वाड्रा…

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App