×

Mirzapur: यहां मिला शराब का इतना बड़ा अवैध जखीरा, जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे

Mirzapur: आज स्वाट व आबकारी टीम की संयुक्त कार्रवाई में अंग्रेजी शराब की 200 पेटियां बरामद की है, जिसकी कीमत 16 लाख रुपये बताई जा रही है। इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया है।

Brijendra Dubey
Published on: 26 Jun 2022 1:06 PM GMT
Mirzapur Crime News
X
पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Mirzapur: जनपद में आज स्वाट व आबकारी टीम की संयुक्त कार्रवाई में अंग्रेजी शराब की 200 पेटियां बरामद की है, जिसकी कीमत 16 लाख रुपये बताई जा रही है। इस मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी किया है।

मुखबिर से सूचना मिली कि कटका यादव ढ़ाबा के पास एक डीसीएम खड़ी है जिसमें से शराब की तीक्ष्ण गंध आ रही है। उक्त सूचना के आधार पर आबकारी व पुलिस विभाग की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा यादव ढ़ाबा के पास से डीसीएम सवार 02 व्यक्तियों को पकड़ा गया। पूछताछ में वाहन अवैध अंग्रेजी अवैध शराब लदा होना बताया गया।

तलाशी के दौरान वाहन में मिली 200 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब

पुलिस व आबकारी टीम द्वारा वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में लदी कुल 200 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब इम्पीरियल ब्लू (फॉर सेल इन हरियाणा ओनली) अंकित होना पाया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि वह उक्त डीसीएम वाहन में अवैध शराब लादकर बिहार प्रान्त बेचने ले जाते है जहां बिक्री के उपरान्त पैसे को आपस में बांट लेते है।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

एसपी सिटी संजय वर्मा (SP City Sanjay Varma) ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। वही, एसपी ने पुलिस टीम को 15000 रुपये के पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story