TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur: चुनादरी में डूबने से 3 युवकों की मौत के बाद जागा प्रशासन, वाटरफॉल पर लगाई पाबंदी

Mirzapur: पिकनिक वॉटर फॉल पर एक बार फिर हादसा हुआ। पिकनिक मनाने आए तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई।

Brijendra Dubey
Published on: 10 July 2022 2:28 PM GMT (Updated on: 10 July 2022 5:59 PM GMT)
Mirzapur News
X

पिकनिक फॉल में डूबने से 3 युवकों की मौत (Social media)

Mirzapur: अहरौरा थाना क्षेत्र (Thana Ahraura Area) के चुनादरी (Chunadari Water Fall) में वाराणसी से घूमने के लिए आए 3 सैलानियों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के माध्यम से शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इन युवकों की हुई मौत

रविवार को अहरौरा में स्थित चुनादरी (Chunadari Water Fall) में घूमने के लिए वाराणसी जनपद से कई पर्यटक आए हुए थे। ऐसे में लखनिया दरी के अंदर स्थित चुनादरी में स्नान करते समय गहरे पानी में जाने से युवक संदीप खरवार पुत्र जितेन्द्र खरवार उम्र 26 वर्ष निवासी सूसवाही थाना चितईपुर वाराणसी, प्रिंस पुत्र प्रमोद सिंह उम्र 23 वर्ष निवासी मारूति नगर थाना लंका वाराणसी, रिशु पुत्र अज्ञात निवासी मारूति नगर थाना लंका वाराणसी की स्नान के दौरान डूब जाने से मौत हो गई।

गोताखोर की मदद से डूबे हुए युवकों के शव को निकाला बाहर

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों के माध्यम से तलाश किया, जहां एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों के शव को पुलिस ने बरामद किया। बताया जाता है कि वाराणसी से नजदीक होने के नाते चुनादरी में घूमने के लिए सैलानी आए हुए थे ऐसे में चुना दरी में स्नान करते समय तीनों सैलानी गहरे पानी में डूब गए। सैलानियों के गहरे पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। मृतक प्रिंस वाराणसी के बीएचयू में वार्ड बॉय के पद पर तैनात था, वही संदीप खरवार मेडिकल की दुकान पर काम करता था। मृतक के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दिया।

वाटरफॉल पर लगाई गई पाबंदी

सैलानियों की मौत के बाद डीएम ने कड़ा फैसला लिया है। डीएम ने चुना दरी में सैलानियों के प्रवेश पर अग्रिम आदेश तक रोक लगा दिया है। एसपी ने फाल में पुलिस की तैनाती को लेकर आदेश दिया है इस महीने अब तक 6 सैलानियों की चुना दरी में डूबने से मौत हो गई थी। मौत की खबर के बाद डीएम ने अब सैलानियों के प्रवेश पर रोक लगा दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story