×

Mirzapur News: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने मिर्जापुर-सोनभद्र मार्ग किया जाम

Mirzapur News: मिर्जापुर के देहात कोतवाली थाना इलाके के जसोवर गांव में आज सुबह एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी मच गई ।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Monika
Published on: 17 May 2022 9:32 AM GMT
Mirzapur News
X

संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव (photo: social media )

Mirzapur News: ये मामला देहात कोतवाली के जसोवर गांव का है जहाँ एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैली गयी है । इस मामले से आक्रोशित ग्रामीणों ने मिर्जापुर -सोनभद्र मार्ग जाम किया । जाम लगाकर किए विरोध प्रदर्शन। घटनास्थल पर भारी पुलिस फोर्स तैनात दिखी। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर हटवाया जाम । वहीं परिजनों ने जताया हत्या की आशंका।

मिर्जापुर के देहात कोतवाली थाना इलाके के जसोवर गांव में आज सुबह एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी मच गई । जसोवर गांव निवासी अतहर अली शराब की दुकान के पास अंडा मुर्गा की दुकान चलाता था । कल दुकान से घर वापस नहीं आया । रात में उसी के मोबाइल से किसी ने उसके दुर्घटना होने की सूचना दिए । काफी खोजबीन के बाद भी परिजन उसे नहीं पाए । आज सुबह उसका शव देख परिजनों के बीच कोहराम मच गया । परिजनों के साथ अक्रोशित ग्रामीणों द्वारा मिर्जापुर सोनभद्र मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया जाने लगा । जाम की सूचना पर पहुंची भारी फोर्स के समझाने के बाद किसी तरह ग्रामीण माने । ग्रामीणों की आशंका है कि युवक की हत्या कर दी गई है।

ग्रामीणों ने मिर्जापुर -सोनभद्र मार्ग किया जाम

क्या कहना है पुलिस का

पुलिस का कहना है कि परिजनों और ग्रामीणों को समझा- बुझाकर जाम को खोल दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक की मौत कैसे हुई है इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story