×

Mirzapur News: DM प्रवीण कुमार ने विन्ध्य कारीडोर परिक्षेत्र का भ्रमण किया,परिसर में स्थित मन्दिरों की ली जानकारी

Mirzapur News: मीर्जापुर में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने विन्धांचल में निर्माणाधीन विन्धया कोरीडोर परिक्षेत्र और मदिंर परिसर का भ्रमण कर मां विन्धयवासिनी मदिंर परिसर में स्थित अन्य मदिंरों की स्थिति की जानकारी ली।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 July 2021 6:58 PM GMT (Updated on: 5 July 2021 6:59 PM GMT)
Mirzapur News
X

डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने किया मां विंध्यावासिनी अन्य मदिंरों का निरीक्षण- फोटो सोशल मीडिया

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मीर्जापुर में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार (DM Praveen Kumar Laxkar) ने विन्धांचल में निर्माणाधीन विन्धया कोरीडोर परिक्षेत्र और मदिंर परिसर का भ्रमण कर मां विन्धयवासिनी मदिंर परिसर में स्थित अन्य मदिंरों की स्थिति की जानकारी ली। विन्धय कॉरीडोर योजना के अंतर्गत मां विन्धयवासिनी मदिंर परिसर के स्थित अन्य मदिंरों को विस्थापित करने के लिए रविवार को जिले का आलाधिकारियों के साथ र्यटन मंत्री नीलकण्ठ तिवारी ने गहन चर्चा की थी।

मदिंर परिसर का निरीक्षण करते डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार- फोटो सोशल मीडिया


डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने मदिंर का निरीक्षण किया

उत्तर प्रदेश के मीर्जापुर में डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने विन्धाचल में निर्माणाधीन विन्धय कोरीडोर परिक्षेत्र और मदिंर परिसर का भ्रमण कर मां विन्धयवासिनी मदिंर परिसर में स्थित अन्य मदिंरों की स्थिति की के बारे में जाना। जानकारी के मुताबित इसी मदिंरों में व्यवस्था को कैसे मूर्तरुप दिया जाए जिसको लेकर डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार सोमवार को करीब दाई बजे मां विन्धयवासानी मदिंर पहुंचे। जिसके बाद डीएम मदिंर पहुंचकर मदिंर में स्थित समस्त अन्य मदिंरों का निरीक्षण किया।

जल्द शूरू होगा मंदिर का निर्माण कार्य

जानकारी के अनुसार कुछ मदिरों पर पीडब्ल्यूडी प्रवीण चौहान और नायब तहसीलदार चुनार नटवर सिंह से नापी भी कराई गई। जिसके बाद बताया जा रहा है कि नापी कराने के बाद इस पर जल्दी निर्माण कार्य की भी शुरूआत की जाएगी। जिसको डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार अपने अधिकारियों के साथ विंध्य कारीडोर परियोजना की शुरुआत कराने के लिए जी जान से जुटे हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story