×

Mirzapur News: मत्स्य मंत्री संजय निषाद ने कांग्रेस और राजभर पर जमकर साधा निशाना, कहां 70 साल राज्य कर केवल तोड़ने का कार्य किया

Mirzapur News: संजय निषाद ने ओमप्रकाश राजभर को लेकर कहा कि उन्होंने अपनी राजनीतिक विश्वसनीयता खो दी है अमर्यादित भाषा का उपयोग करते रहते है।

Brijendra Dubey
Published on: 9 Oct 2022 7:44 AM GMT
Sanjay Nishad
X

मत्स्य मंत्री संजय निषाद (photo: social media ) 

Mirzapur News: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सूबे की सरकार में मत्स्य मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने मां विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन कर मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा पर कहा कि पहले बिखरती कांग्रेस को जोड़ ले, उनके द्वारा 70 साल राज्य कर केवल तोड़ने का कार्य किया गया । एनडीए ने सभी जाति धर्मों को जोड़ने का कार्य किया है और कर रही है ।मुस्लिम समाज सबसे ज्यादा पिछड़ी और गरीब है उनका घर भी हम बना रहे हैं, योजनाओं और अनुदान के द्वारा उनको ऊपर उठाया जा रहा है।

ओमप्रकाश राजभर को लेकर कहा कि उन्होंने अपनी राजनीतिक विश्वसनीयता खो दी है अमर्यादित भाषा का उपयोग करते रहते है, भाजपा ने उनको जीरो से हीरो बनाया था पर उनके पांव एक जगह कहां टिकते हैं, सुबह कहां रहेंगे और शाम को कहां रहेंगे पता नहीं ।

Sanjay Nishad (photo: social media )

विंध्यवासिनी देवी मंदिर में किया दर्शन पूजन

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश सरकार के मत्स्य मंत्री डॉक्टर संजय निषाद ने मंत्री पद संभालने के बाद पहली बार मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने विंध्याचल पहुंचे ।दर्शन पूजन के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि 70 साल के शासन में कांग्रेस ने केवल तोड़ने का कार्य किया है जोड़ने का कार्य तो हम एनडीए वाले कर रहे हैं, बिना किसी भेदभाव के योजनाओं और अनुदानों के द्वारा सभी धर्म और जातियों के विकास का कार्य किया जा रहा है । सच्चर कमेटी की रिपोर्ट कहती है कि सबसे ज्यादा गरीब मुस्लिम है, इन्हें गरीब बनाया किसने कांग्रेस ने सपा, बसपा ने बनाया और छोड़ दिया, हम तो उन्हें मकान से लेकर अनाज और इलाज की सुविधा दे रहे हैं ।

राजभर पर साधा निशाना

ओमप्रकाश राजभर को लेकर कहा कि अमर्यादित भाषाओं का प्रयोग कर उन्होंने अपनी राजनीतिक विश्वसनीयता खो दिया है वह सुबह कहां रहेंगे दोपहर कहां रहेंगे और शाम कहां बैठेंगे कोई नहीं जानता है, भाजपा ने उनको जीरो से हीरो बनाया, एनडीए का साथ छोड़ते ही वे कहीं के नहीं रहे। डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि कई साल पहले मां के धाम में आया था और मां के आशीर्वाद से आज लीडर से टीचर बन कर मछुआ समुदाय के लोगों के विकास के लिए उनका प्रतिनिधित्व करते हुए सरकार के साथ मिलकर कर कार्य कर रहा हूं। 2024 के लोकसभा चुनाव में 80 सीटों पर एनडीए को जीता कर संसद में एक बार फिर सरकार बनायेंगे । निषाद समुदाय के झौआ भर वोट को पौवा पिलाकर इनके ऊपर धब्बा लगाया था उसे मिटाने का कार्य कर रहा हूं । प्रधानमंत्री का धन्यवाद दूंगा कि उनके द्वारा इस समुदाय को उनका हक दिया गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story