Mirzapur: ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड को बदमाशों ने जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

Mirzapur: दो शराबियों के द्वारा ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड को बदमाशों ने थप्पड़ से पिटाई कर दी, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया।

Brijendra Dubey
Published on: 17 Oct 2022 2:55 PM GMT (Updated on: 17 Oct 2022 6:25 PM GMT)
X

Mirzapur: ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड की बदमाशों ने थप्पड़ से पिटाई

Mirzapur: जिले में विंध्याचल में बढ़ते अपराध के बीच अब शराबी भी वर्दी वाले की पिटाई करने लगे है। बीती रात रविवार को दो शराबियों के द्वारा ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड को बदमाशों ने रेलवे स्टेशन के पास रोक कर थप्पड़ से पिटाई कर दी, जिसके बाद होमगार्ड नंदलाल यादव रात में अपने घर चला गया, सुबह वीडियो वायरल होने के बाद होमगार्ड ने अपने कमांडेंट को जानकारी देकर मामला दर्ज कराने विंध्याचल थाने पहुंचा है। एक बड़ा सवाल तब खड़ा होता है, जब वर्दी वाले की पिटाई हो जा रही है, वह खुद सुरक्षित नही है, तो आम जनता का क्या हाल होता होगा।

होमगार्ड ने बतायी आपबीती

होमगार्ड नंदलाल यादव की ड्यूटी रविवार को विंध्याचल में थी। ड्यूटी समाप्त कर वह अपने घर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए स्थानीय रेलवे स्टेशन जा रहा था। स्टेशन के पास रास्ते में ही उसे दो शराबियों ने जबरन रोक लिया । उसके साथ अभद्रता करते हुए उसकी पिटाई भी की गई।होमगार्ड अपनी ट्रेन खड़ी होने की दुहाई देते हुए उनसे छोड़ने की बात कह रहा है। इसके बावजूद बदमाशों ने किसी से मोबाइल के द्वारा होमगार्ड को ही शराब पीने की बात कह कर बुला रहे थे । किसी प्रकार छुटकर वह अपनी ट्रेन पकड़ कर घर चला गया । आज उसका वीडियो वायरल हो गया । इसकी जानकारी वर्दी वालों को मिली। नंदलाल ने बीतीरात हुए वारदात की कहानी अपने कमांडेंट को दी है।

कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं: होमगार्ड कमांडेंट

विंध्याचल पहुंचे ड्यूटी पर पहुंचे होमगार्ड कमांडेंट बीके सिंह ने कहा कि कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। इस कृत्य को मिर्जापुर पुलिस कतई बर्दास्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि अधिकारियों से वार्ता करते हुए जवान को विंध्याचल थाना मामला दर्ज कराने के लिए भेजा गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story