×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mirzapur News: ट्रेन से पद्मश्री अलंकरण हुआ चोरी, पद्श्री अजिता ने लगाई स्मृति ईरानी से मदद की गुहार

Mirzapur News: काशी विश्वनाथ ट्रेन में सफर के दौरान पद्मश्री अलंकरण समेत कई सामान कजली गायिका पद्मश्री अजिता श्रीवास्तव के चोरी हो गया।

Brijendra Dubey
Published on: 27 July 2022 12:09 PM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur: ट्रेन से पद्मश्री अलंकरण हुआ चोरी

Mirzapur News: लखनऊ में आयोजित सात दिवसीय कजली कार्यशाला (Kajali Workshop) के समापन के बाद 14 जुलाई को काशी विश्वनाथ ट्रेन (Kashi Vishwanath Train) 15128 से पद्श्री अजिता श्रीवास्तव (Padmashree Ajita Srivastava) भदोही लौट रहीं थी। गौरीगंज अमेठी के आउटर पर ट्रेन रात करीब 11.30 रुकी थी।

इसी दौरान एसी कोच ए वन 3 से सिर के नीचे दबाकर रखा गया पर्स कोई लेकर भाग गया। शोर मचाने पर सहयात्रियों ने मदद की, लेकिन कोच अटेंडेंट और सुपर वाइजर नदारद थे। पर्स में जीवन भर की कमाई का पद्मश्री अलंकरण का बैज के अलावा सोने की लाकेट, दो अंगूठी और एटीएम, पैन और आधार, जरूरी कागजात और मोबाइल था।

प्रतापगढ़ में दी गई चोरी की तहरीर

चोरी की तहरीर प्रतापगढ़ में दी गई पर कुछ नहीं हुआ। चोरी गए मोबाइल फोन पर दो दिन घंटी बजता रहा। अध्यापिका पद से सेवानिवृत अजिता ने रेल मंत्री समेत कई जगह ट्वीट किया पर अबतक कोई आशाजनक सूचना नहीं मिली है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से लगाई मदद की गुहार

जीवन भर की कमाई पद्मश्री बैज चोरी होने से निराश हताश कलाकार ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) को पत्र लिखा है। जिसमें लिखा है कि अन्तिम उम्मीद के साथ एक महिला मदद की गुहार लगा रही हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story