×

मां विंध्यवासिनी के दरबार में राज्यपाल कलराज मिश्र ने टेका मत्था, बच्चों को बचाने वाले पुलिसकर्मी की प्रशंसा की

Mirzapur News: नवरात्रि मेले के पांचवे दिन स्कंदमाता आदिशक्ति मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने पहुंचे राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने सभी के कल्याण, विश्व शांति की प्रार्थना मां से किए।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 April 2022 5:49 PM GMT
Governor Kalraj Mishra worshiping at Maa Vindhyavasini temple
X

मां विंध्यवासिनी मंदिर में पूजा करते राज्यपाल कलराज मिश्र

Mirzapur News: नवरात्रि मेले के पांचवे दिन स्कंदमाता आदिशक्ति मां विंध्यवासिनी (Maa Vindhyavasini) का दर्शन पूजन करने पहुंचे राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र (Rajasthan Governor Kalraj Mishra) ने सभी के कल्याण, विश्व शांति की प्रार्थना मां से किए। कलराज मिश्रा (Rajasthan Governor Kalraj Mishra) हमेशा दर्शन पूजन के लिए विंध्याचल मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए आते रहते हैं। कलराज मिश्र (Rajasthan Governor Kalraj Mishra) बताते हैं वह यहां हमेशा दर्शन करने आते है। राजस्थान में आगजनी की घटना पर कहते है कल राजस्थान में हुए घटना में महिला और उसके बच्चों के जीवन बचाने वाले पुलिस कर्मी के बहादुरी की प्रशंसा किए ।

मां विंध्यवासिनी करने पहुंचे कलराज मिश्र

विंध्याचल में आदिशक्ति मां विंध्यवासिनी (Maa Vindhyavasini) का दर्शन पूजन करने पहुंचे राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र (Rajasthan Governor Kalraj Mishra) ने लोक कल्याण सभी के सभी के लिए मां से आशीर्वाद मांगा। साथ में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से राजस्थान में घटना हुई वह अत्यंत दुखद है, सामूहिक रूप से पत्थर फेंकने और आग लगाने की घटना शर्मनाक है।


राज्यपाल ने पुलिसकर्मी के बहादुरी की प्रशंसा की

वहीं, राज्यपाल ने कहा कि इस घटना में एक पुलिसकर्मी की बहादुरी के चलते लोगों की जान बची है। पुलिसकर्मी की इस बहादुरी का प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे लोगों की सोच होनी चाहिए, साथ ही आगामी रामनवमी पर निकलने वाली शोभा यात्रा के दौरान ऐसी कोई घटना न हो इसके लिए सचेत रहने की जरूरत है। कलराज मिश्रा (Rajasthan Governor Kalraj Mishra) कहते हैं रामनवमी का त्यौहार बहुत बड़ा त्योहार होता है। इस दौरान सभी शहरों में गांव में कस्बों में भगवान राम जी की शोभा यात्रा निकाली जाती है। शोभा यात्रा के दौरान कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए प्रशासन को सचेत रहना पड़ेगा। रामनवमी पर सभी शहरों में शोभा यात्रा निकाली जाती है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story