Mirzapur News: वाराणसी के लापता व्यापारी का मिला शव, पुलिस पहले ही मामले का कर चुकी है खुलासा

Mirzapur News Today: ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे चुनार कोतवाली पुलिस शव को बाहर निकालवाया। जिसकी शिनाख्त वाराणसी से अपहरण के बाद हत्या कर फेंके गए साड़ी व्यवसायी महमूद आलम के रूप मे की गई।

Durgesh Sharma
Published on: 21 Jan 2023 3:45 PM GMT
X

Mirzapur News (Newstrack)

Mirzapur News: वाराणसी के लापता साड़ी व्यापारी का शव चुनार के अदलपुरा पंप कैनाल में फंसा हुआ शनिवार को मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे चुनार कोतवाली पुलिस शव को बाहर निकालवाया। जिसकी शिनाख्त वाराणसी से अपहरण के बाद हत्या कर फेंके गए साड़ी व्यवसायी महमूद आलम के रूप मे की गई। वाराणसी के भेलूपुर निवासी महमूद आलम 14 जनवरी को तीन बजे घर से निकले और उसके बाद नहीं लौटे। भेलूपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया था।

जानिए पूरा मामला

वाराणसी बीएचयू काशी विश्वनाथ मंदिर के पास से महमूद आलम का फिरौती के लिए 14 जनवरी को अपहरण किया गया था । फिरौती के लिए 20 लाख की डिमांड 8 लाख तक आ गई । बदमाशों ने व्यापारी को कब्जे में लेकर एटीएम से दो लाख निकलवाया था । इसके बाद डर के मारे उसका गला दबा कर हत्या कर गंगा नदी में सेतु से फेंक दिया था । इस मामले में वाराणसी पुलिस ने एक महिला समेत पांच लोगो को गिरफ्तार किया था।

वाराणसी के भेलूपुर निवासी साड़ी कारोबारी महमूद आलम 14 जनवरी को तीन बजे घर से निकले थे। अपहरण की आशंका में कारोबारी के पुत्र फैजान ने भेलूपुर थाने में तहरीर दी। जिसके बाद भेलूपुर पुलिस व्यापारी की तलाश में जुट गई। पुलिस ने व्यापारी के अपहरण व हत्या का खुलासा किया। इसमें महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने गला कसकर हत्या करने के बाद शव को चुनार गंगा नदी में फेंका था। जिसके वाद वाराणसी पुलिस हर दिन आकर चुनार शव की तलाश कर रही थी। मौके पर सीओ चुनार, कोतवाल चुनार पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और पंप कैनाल में फंसे शव को बाहर निकाला गया । शव को कब्जे में लेकर पुलिस कानूनी कार्रवाई में लगी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story