×

Mirzapur: राजधानी ट्रेनों पर पांच युवकों ने किया पथराव, आरपीएफ ने किए चार गिरफ्तार, 1 फरार

Mirzapur News Today: मिर्जापुर में दो राजधानी ट्रेनों पर पथराव करने वाले पांच में से चार युवकों को आज आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान सीसीटीवी के फुटेज से किया गया।

Brijendra Dubey
Published on: 9 Jan 2023 2:34 PM GMT
Mirzapur News
X

ट्रेन पर किए पथराव से टूटा खिड़की का शीशा।

Mirzapur News Today: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में दो राजधानी ट्रेनों पर पथराव करने वाले पांच में से चार युवकों को आज आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान सीसीटीवी के फुटेज से किया गया। रविवार को माल गाड़ी के सामने सेल्फी लिया। सवारी गाड़ी आने पर पथराव कर दिया था। सभी आरोपी देहात कोतवाली क्षेत्र के भरुहना मोहल्ले के निवासी है। यह खुलासा उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज के सहायक सुरक्षा आयुक्त टी के अग्निहोत्री ने किया।

हावड़ा व सियाहदल एक्सप्रेस पर हुआ था पथराव

रविवार को हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस 12302 तथा सियालदह एक्सप्रेस 12314 अपने गंतव्य की ओर दौड़ रही थी। मिर्जापुर के आउटर पूर्व की ओर पांच युवकों ने उस पर पथराव कर दिया । हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस के 9 कोच के 12 और सियालदाह राजधानी एक्सप्रेस के 2 कोच के 2 दो शीशे टूट गए। इसकी शिकायत मिलने पर आरपीएफ ने मामला दर्ज किया। पथराव करने वालों की तलाश शुरू की गई। इसका दायित्व नैनी जंक्शन के एसआई अविनाश शंकर को सौंपी गई। जांच एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पांच युवकों को पथराव करते हुए देखा गया।

रेलवे पटरी के किनारे के ही रहने वाले है चारों आरोपी

सिविल पुलिस के सहयोग से चार युवकों गणेश चौहान, आकाश चौहान, अभय चौहान एवं शिवा गोड़ को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया। जबकि संतोष गोड़ फरार बताया गया । इन युवकों ने रविवार को रेलवे पटरी के किनारे खेलते हुए मालगाड़ी के सामने सेल्फी लिया। पास में ही घर होने के नाते करीब एक घंटा रेलवे पटरी पर घूमते रहे। इसके बाद जब सवारी गाड़ी आई तो उस पर पथराव कर दिया। चार आरोपी की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है , जबकि पांचवा आरोपी संतोष गोड़ की तलाश की जा रही हैं। खेल खेल में ट्रेन पर पथराव करना युवको को भारी पड़ गया। मनोरंजन करते करते अपराध कर डाला। लिहाजा उन्हें गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story