×

Mirzapur News Today: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, गड्ढे में फेंका शव

Mirzapur News Today: मिर्ज़ापुर से सामने आया है, जहां पर पत्नी और प्रेमी के बीच में पति आया तो दोनों ने पति की हत्या करके शव को बोरे में भरकर गड्ढे में फेंक दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 14 Nov 2022 6:45 PM GMT
Mirzapur News
X

पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Mirzapur: मिर्ज़ापुर से सामने आया है, जहां पर पत्नी और प्रेमी के बीच में पति आया तो दोनों ने पति की हत्या करके शव को बोरे में भरकर गड्ढे में फेंक दिया। पुलिस ने शव का पहचान कराया, डीएनए टेस्ट कराई, जिसके बाद अब प्रेमी और महिला को गिरफ्तार किया है।

जानिये क्या था पूरा मामला

भदोही जिले के भरमोहनी निवासी आदित्य कुमार उर्फ डोले पुत्र स्व मेढ़ीलाल का शव 24 सितम्बर को मिर्ज़ापुर जनपद के पड़री थाना क्षेत्र के बरजी मुकुंदपुर गांव में बरामद हुआ था। चौकीदार की सूचना पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ दिनों बाद शव की पहचान करने के लिए मृतक का भाई आया था। भाई ने अंगूठी देखकर पहचान किया, लेकिन पत्नी ने पहचानने से इंकार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पत्नी, बेटे व मृतक का डीएनए टेस्ट के लिये जांच भेज दिया। कुछ दिनों पहले जांच रिपोर्ट आई, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी मृतक की पत्नी चंदा देवी व बगल के गांव के रहने वाले प्रेमी सोनू पुत्र रामबली निवासी बनकट थाना सुरियावां भदोही को गिरफ़्तार करके जेल भेज दिया।

एक आरोपी की तलाश जारी: पड़री थाना प्रभारी

पड़री थाना प्रभारी माधव सिंह ने बताया कि बरजी मुकुंदपुर गांव में एक शव मिला था, जिसे पुलिस चौकीदार की सूचना के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। इस मामले में शिनाख्त से लेकर डीएनए टेस्ट तक कराया गया। घटना को अंजाम देने वाली पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। एक और कि तलाश जारी है, जिसे भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तीनों ने मिलकर पहले मृतक को शराब पिलाई थी, जिसके बाद हत्या करके शव को फेंक दिया था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story