TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur News: 11 लाख की हेरोइन के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, एसपी के निर्देशन पर हुई कार्रवाई

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर (Mirzapur) जिले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी आई है। जनपद की पुलिस 11 लाख रुपये की 110 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Brijendra Dubey
Published on: 14 Aug 2022 1:15 AM GMT
religious conversion case in lucknow faisal told his name was arthav now arrest
X

प्रतीकात्मक चित्र : Photo- Newstrack

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर (Mirzapur) जिले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी आई है। जनपद की पुलिस 11 लाख रुपये की 110 ग्राम हेरोइन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गाजीपुर जनपद का रहने वाला है, जहां चुनार क्षेत्र में हेरोइन की बिक्री करता था। ऐसे में चुनार पुलिस (UP Police) ने आरोपी को घेराबंदी करके दबोच लिया है।

एसपी के निर्देशन पर हुईं कार्यवाई

जिले के एसपी संतोष कुमार मिश्रा (SP Santosh Kumar Mishra) के द्वारा अवैध मादक पदार्थों की बिक्री को लेकर जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में पुलिस के द्वारा लगातार हेरोइन व गांजे को बरामद किया जा रहा है। अवैध मादक को लेकर चुनार थाना प्रभारी त्रिवेणी लाल सेन को सूचना मिली थी।

सूचना के बाद चुनार पुलिस ने घेराबंदी करके हेरोइन लेकर जा रहे मानिक पाल पुत्र रमेश पाल निवासी परसनी थाना सैदपुर जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 110 ग्राम हेरोइन बरामद किया। बरामद हेरोइन की क़ीमत 11 लाख रुपये बताई जा रही है। गिरफ्तार आरोपी ने ऊपर गाजीपुर में मुकदमा भी दर्ज है।

एसपी नक्सल ने कहा, बिक्री की सूचना के बाद पुलिस ने किया कार्यवाई

एसपी नक्सल महेश अत्रि (SP Naxal Mahesh Atri) ने बताया कि मादक पदार्थों की बिक्री के विरुद्ध एसपी के निर्देशन पर अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में चुनार पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग हेरोइन की बिक्री कर रहे है। जिसके बाद चुनार थाना प्रभारी अपने टीम के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी के पास से 110 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया। जिसकी अनुमानित कीमत 11 लाख रुपये बताई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story