×

Mirzapur News: मानव तस्करी गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 6 आरोपी गिरफ्तार, बालक सकुशल बरामद

Mirzapur News: मिर्जापुर में मानव तस्करी करने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Brijendra Dubey
Published on: 5 Jan 2023 2:01 PM GMT
Mirzapur News
X

पकड़े गए आरोपी। 

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जिले के चुनार थाना क्षेत्र के एक गांव में मानव तस्करी करने वाले गैंग को पकड़कर पुलिस ने पर्दाफाश किया। चुनार क्षेत्र के एक गांव की महिला ने नामजद लोगों के विरुद्ध षड्यंत्र के तहत नौकरी दिलाने के नाम पर आगरा जिले में ले जाकर खरीद-फरोख्त करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है।

महिला के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा किया पंजीकृत

महिला के तहरीर पर चुनार पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर ढाई वर्षीय बच्चे को सकुशल बरामद करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल महेश सिंह अत्री के नेतृत्व में टीमें गठित की। गठित टीम को बच्चे को बरामद करने के लिए टीमें आगरा रवाना कर दिया। पुलिस ने कुल 6 लोगों को मानव तस्करी गैंग में संलिप्त पाया, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों में उषा गोंड, रामबाबू सोनकर, नीतू सोनकर, वीरपाल, सुधा सिंह, परम सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, बालक को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौप दिया। मानव तस्करी करने वाले बैंकों के गैंग के पास से 5 अदद मोबाइल फोन और 25 हजार रुपये बरामद हुआ।

पुलिस ने आगरा जाकर बच्चे को किया बरामद

महिला के तहरीर देने के बाद चुनार पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया उसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल महेश सिंह अत्री के निर्देशन में एसपी ने टीम गठित कर मानव तस्करों की गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम आगरा भेजती है, आगरा से 3 लोगों को बच्चे के साथ पुलिस गिरफ्तार कर मिर्जापुर ले आती है, 3 चुनार थाना क्षेत्र के आरोपी रहने वाले हैं। इस प्रकार मानव तस्करी गैंग में कुल 6 लोग सन लिप्त पाए गए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story