×

तड़ातड़ चली लाठियां: दौड़ा-दौड़ा कर पीटा पुलिस ने, पंचायत चुनाव में धांधली पर हंगामा

मतगणना में धांधली को लेकर प्रत्यासी और उनके समर्थकों का पुलिस से नोकझोक, धक्कामुक्की में पुलिस ने किया लाठीचार्ज...

Brijendra Dubey
Written By Brijendra DubeyNewstrack Network Network
Published on: 4 May 2021 2:00 PM GMT
X

मिर्जापुर: जिला पंचायत कार्यालय पर धांधली के विरोध में हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर उन्हे खदेड़ दिया। इस दौरान घायल हुए एक युवक को जिला अस्पताल भेजा गया । मौके पर जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार और पुलिस अधीक्षक अजय कुमार भारी पुलिस बल के साथ जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि लोगों को हटा दिया गया है। आवश्यकता पड़ी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जाने पूरा मामला

जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में धांधली को लेकर जिला मुख्यालय पर स्थित जिला पंचायत कार्यालय पर प्रमाण पत्र का वितरण किया जा रहा है। पहाड़ी विकास खंड के वार्ड नंबर दो से निर्दल प्रत्याशी के खिलाफ हराने की साज़िश के विरोध में जुटे समर्थकों पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया। धांधली को लेकर प्रत्याशी और उनके समर्थकों का पुलिस से नोकझोक हुआ। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लोगों पहले कार्यालय परिसर से बाहर निकाला और फिर लाठी से पीटने लगे। इससे कलेक्ट्रेट मार्ग पर अफरातफरी मच गई । पहाड़ी वार्ड नंबर 2 से किरण धर दुबे को मिले मतों में हेराफेरी किए जाने का आरोप लगाया जा रहा है।

नारेबाजी करते हुए अपना विरोध कर रहे समर्थकों को पुलिस ने लाठियो से पीटा। मतगणना में ढुल मूल रवैये के कारण तीसरे दिन भी मतगणना के रिजल्ट को लेकर बवाल मचा है। जिला पंचायत कार्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया गया है । पुलिस अधिकारी ने कहा कि अविश्वास के चलते लोग हंगामा कर रहे थे जिन्हे हटा दिया गया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story