×

मीरजापुर: बच्चे को बगीचे में छोड़ कर भागे अपहरणकर्ता, दो दिन पहले हुआ था चोरी

दो दिन पूर्व हुए बच्चा चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दो वर्ष के आयुष को पुलिस ने बरामद कर लिया है

Brijendra Dubey
Reporter Brijendra DubeyPublished By Ashiki
Published on: 10 May 2021 1:06 PM GMT (Updated on: 10 May 2021 1:19 PM GMT)
Mirzapur Police found child
X

Mirzapur Police

मीरजापुर: दो दिन पूर्व हुए बच्चा चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। कोतवाली देहात क्षेत्र के हरिहरपुर बेदौली गांव निवासी दिलीप कुमार उर्फ मिन्टू के दो वर्ष के बेटे को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले में सोते समय बालक की चोरी मामले में पुलिस का दबाव काम आया। सात आठ मई की रात में चोरी हुए चार साल के आयुष नामक बालक को गांव के एक बगीचे में छोड़कर बदमाश निकल गए। बच्चे के मिलने के बाद इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई। पुलिस ने पत्रकार वार्ता कर बालक की चोरी करने वाले की पहचान कर कार्रवाई का भरोसा दिया।

बीती रात देहात कोतवाली इलाके के हरिहरपुर बेदौली गांव से गत दिनों चोरी हुआ चार साल का बालक आयुष अपने मां बाप को मिल गया, जिसे बदमाश घर से कुछ दूर पर रात करीब सवा तीन बजे छोड़ गए थे। बालक के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे लोगों की सूचना पर परिजन पहुंचे और बालक को उठाकर सीने से लगा लिया।

बच्चे के सकुशल वापसी से गांव में खुशी की बहार आ गई। अपने दोनों बेटों के साथ देहात कोतवाली पहुंचकर परिवार ने खुशी की बात पुलिस अधिकारियों को बताया। मौके पर पहुंचे एस पी सिटी संजय कुमार ने परिजनों से मुलाकात की। पुलिस लाईन में पत्रकार वार्ता कर बालक के मिलने की जानकारी दी गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी विवेचना की जा रही है। वारदात में शामिल लोगो को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story