×

Mirzapur News: रेलवे स्टेशन पर बम की सूचना पर मचा हड़कंप, जांच के लिए पहुंची बम निरोधक दस्ता

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नम्बर एक पर घंण्टो अफरातफरी और हड़कंप मचा रहा जब प्लेटफार्म के अंतिम छोर पर यात्रियों के बैठने की बेंच के पास रेड कलर का ट्राली बैग संदिग्ध परिस्थितयो में मिला।

Brijendra Dubey
Published on: 19 Feb 2023 9:12 AM GMT
Mirzapur News
X

File Photo of Beer got at Mirzapur Railway Station (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: मिर्ज़ापुर रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक लावारिस संदिग्ध ट्राली बैग यात्रियों के बेंच के पास मिला। वाराणसी से पहुंची बम निरोधक दस्ता टीम ने जब बैग को जांच के बाद खोला तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का पाउच मिला। रेलवे प्लेटफॉर्म पर लावारिस पड़े बैग की जांच की जा रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के मिर्ज़ापुर रेलवे स्टेशन पर आज प्लेटफार्म नम्बर एक पर घण्टो अफरातफरी और हड़कंप मचा रहा जब प्लेटफार्म के अंतिम छोर पर यात्रियों के बैठने की बेंच के पास रेड कलर का ट्राली बैग संदिग्ध परिस्थितयो में पड़ा मिला। लावारिस बैग की सूचना मिलने पर सीओ सिटी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स रेलवे स्टेशन पहुंची। मौके पर जांच के लिए डॉग स्क्वॉयड दस्ता और वाराणसी से बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया। वाराणसी से पहुंची बीडीएस की टीम ने जांच के बाद ट्राली बैग खोल कर देखा तो बैग में शराब का पाउच भरा हुआ था।

बैग से बरामद से हुए इतने डिब्बे शराब

अलग-अलग ब्रांड की 108 डब्बे अंग्रेजी शराब का पाउच बैग से बरामद हुआ है। वहीं स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गयी तो पता चला कि एक युवक वही ट्राली बैग लेकर जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने आशंका जताई कि पुलिस को देखने के बाद वह बैग छोड़ कर लापता हो गया। युवक की फ़ोटो और वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। क्षेत्राधिकारी शहर परमानंद कुशवाहा का कहना है कि बैग में जांच के बाद शराब मिला है। आज सुबह जीआरपी ने संदिग्ध बैग मिलने की सूचना दिया था। वाराणसी से बीडीएस की टीम को बुलाया गया। जांच में शराब का पाउच अंदर से मिला है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story