×

खाई में गिरी बस: दर्दनाक हादसे में मिर्जापुर में कोहराम, एक की मौत, 20 घायल

मिर्जापुर जिले के चुनार घाट से दाह संस्कार कर वापस लौट रही बस कूबा खुर्द गांव के सामने सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। हादसे में 20 यात्री घायल हो गए।

Shivani
Published on: 16 Dec 2020 5:49 PM GMT
खाई में गिरी बस: दर्दनाक हादसे में मिर्जापुर में कोहराम, एक की मौत, 20 घायल
X

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां चुनार थाना क्षेत्र के पहाड़ी शक्तेसगढ़ इलाके के पास तरंगा पहाड़ी पर बस पलटने से 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए, वहीं एक की मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए चचेरी मोड़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जिसमें 9 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दाह संस्कार कर लौट रही बस खाई में गिरी

दरअसल, मिर्जापुर जिले के चुनार घाट से दाह संस्कार कर वापस लौट रहे शक्तेशगढ़ चौकी से नदिहार राजगढ़ जा रही बस कूबा खुर्द गांव के सामने सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। बस में 25 लोग सवार थे, जिसमें 20 यात्री घायल हो गए और उपचार के दौरान रामचंद्र पुत्र सुमारू 60 वर्ष नदिहार की मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः बीच सड़क गिरी ये एक्ट्रेस: पहन रखा था सफेद लहंगा, 3 बार हुई धड़ाम

एक की मौत, 20 घायल

घटना की जानकारी पर थाना प्रभारी चुनार, चौकी प्रभारी शक्तेसगढ़ मय पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में भगल, सीता, राजेश, रवि, संजू, अनिल, विजय, राजकुमार, भगवान दास, रामचंद्र, अजय, रामलाल, रामधनी, लोलारख, नंदू, ललू राम है। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पर परिजन भी घटनास्थल पहुंच गए।

घायलों का इलाज जारी, 4 गंभीर

वहीं घटनास्थल पर पहुचे थाना प्रभारी चुनार व चौकी प्रभारी ने 20 घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पर भर्ती कराया गया। शेष चार लोगों की हालत गम्भीर होने के कारण ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया।

Mirzapur road accident Bus fell into ditch one killed 20 injured

नशे में था बस ड्राइवर

वही पुलिस का कहना है कि प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि ड्राइवर शराब के नशे में था जिस कारण बस को नियंत्रण में नही रख सका,

प्रारम्भिक जांच में यह तथ्य सामने आ रही है। पुलिस द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बिजेंद्र दुबे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story