×

Mirzapur Season 3: चुनार और बनारस में चल रही है शूटिंग, जल्द देखने को मिलेगा 'मिर्जापुर' सीजन 3

Mirzapur Season 3: गुड्डू भैया यानी अली फजल (Actor Ali Fazal) की चुनार और बनारस में चल रही शूटिंग की कुछ झलक ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

Brijendra Dubey
Published on: 17 Aug 2022 12:13 PM GMT
Suiting is going on in Chunar and Banaras of Mirzapur, Mirzapur season 3 will be seen soon
X

मिर्जापुर: चुनार और बनारस में चल रही है 'मिर्जापुर' सीजन 3 शूटिंग

Mirzapur Season 3: मिर्जापुर की रियासत (princely state of mirzapur) के आगे की कहानी का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इधर गुड्डू भैया यानी अली फजल (Actor Ali Fazal) की चुनार और बनारस में चल रही शूटिंग की कुछ झलक ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

इन वीडियो को देखकर समझ सकते हैं कि इस बार की लड़ाई और खौफनाक होने वाली है। मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ (mirzapur web series) के पहले दोनों सीजन की शानदार कहानी के बाद अब तीसरे सीजन का ताज़ा अपडेट जानने के लिए सारे फैंस बेताब हैं।


यूं ही नहीं रुकने वाला है 'मिर्जापुर' का भौकाल

लगता है इसका भौकाल यूं ही नहीं रुकने वाला है 'मिर्जापुर' सीजन 3 में पंकज त्रिपाठी (Actor Pankaj Tripathi) उर्फ़ कालीन भईया बेटे मुन्ना भइया की हत्या से काफी आक्रोशित नजर आएंगे, दूसरी ओर गुड्डू भईया का पहले से भी ज्यादा खौफनाक और रौद्र रूप देखने को मिलेगा,






आपको बता दें इस सीजन में कालीन भईया और गुड्डू भैया के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं बात करें इसकी शूटिंग पूरी होने की तारीख तो ख़बरों के मुताबिक इस अगस्त महीने के अंत तक पूरी होनी है लेकिन जिस तरह से वायरल वीडियो आ रहे हैं उससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अभी और भौकाल मचने वाला है ।




मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ का तीसरा सीज़न 2023 तक

अटकलें ये भी लगाई जा रहीं हैं कि मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ का तीसरा सीज़न 2023 तक अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगा, फ़िलहाल अमेजॉन की ओर से कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गयी है। फैंस के लिए शूटिंग की झलक किसी तोहफे से कम नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story