×

Mirzapur: हत्या कर शौचालय में छिपाए शव की बरामदगी के दौरान हिंसक झड़प, पुलिसकर्मी घायल

Mirzapur News Today: जिले में जमालपुर थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के बाद घर के ही पुराने शौचालय में मृतक के शव को गाड़ कर छिपा दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 4 Oct 2022 5:00 PM GMT
Mirzapur News
X

घटनास्थल पर मौजूद पुलिसबल। 

Mirzapur News: जिले में जमालपुर थाना क्षेत्र (Jamalpur Police Station Area) के जयपट्टी गांव में आशनाई के चलते प्रौढ़ की हत्या कर दी। वहीं, हत्या के बाद घर के ही पुराने शौचालय में मृतक के शव को गाड़ कर छिपा दिया। परिजनों की तहरीर पर पूछताछ में हत्या की पोल खुली। वहीं, शव बरामदगी के दौरान हिंसक भीड़ ने हत्यारोपी पर हमला कर दिया और आरोपी व कुछ पुलिस कर्मी घायल हुए हैं। हत्यारोपी को ट्रामा सेन्टर वाराणसी में भर्ती कराया गया। इस मौके पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मिर्जापुर थाना जमालपुर के जयपट्टी गांव निवासी संतोष कुमार पुत्र बाढ़ू राम निवासी जयपट्टी कलां थाना जमालपुर जनपद मीरजापुर उम्र करीब 45 वर्ष की गुमशुदगी की सूचना पर जमालपुर पुलिस द्वारा ग्राम जयपट्टी कलां में जाकर जांच जानकारी की गयी तो गुमशुदा व्यक्ति संतोष कुमार उपरोक्त का शव गांव के ही रविन्द्र गौड़ पुत्र स्व0 रामलाल के घर से बरामद किया गया। आक्रोश में आकर गांव वालो द्वारा घटना के आरोपी रविन्द्र गौड़ उपरोक्त पर हमला कर मारपीट किया गया, हिंसक झड़प में बीच बचाव करते हुए कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए है।

हत्यारोपी को बचाते हुए पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर इलाज हेतु पुलिस संरक्षण में अस्पताल भेजवाया गया । मृतक के शव को जमालपुर पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर तथा अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही कर रही है । पर्याप्त पुलिस बल मौजूद है, मौके पर शान्ति एवं कानून व्यवस्था कायम है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story