×

Mirzapur: सपा प्रत्याशी आरएस बिंद ने अनुप्रिया पटेल पर साधा निशाना, बोले- परिवार के लोगों को आगे बढ़ाया

Mirzapur News: सपा प्रत्याशी आरएस बिंद ने अनुप्रिया पटेल पर परिवारवाद का आरोप लगाया है। आज पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने अपना दल और भाजपा पर हमला बोला।

Brijendra Dubey
Published on: 2 April 2024 1:13 PM GMT (Updated on: 2 April 2024 1:15 PM GMT)
सपा प्रत्याशी आर एस बिंद।
X

सपा प्रत्याशी आर एस बिंद। (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी आरएस बिंद मंगलवार को जनपद में टिकट मिलने के बाद पहली बार पहुंचे आरएस बिंद मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद नगर में जगह-जगह पर सपा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। अनुप्रिया पटेल को टक्कर देने के लिए मिर्जापुर लोकसभा सीट से राजेंद्र एस बिंद को टिकट दिया है। सपा ने 2019 के लोकसभा चुनाव में भी राजेंद्र एस बिंद प्रत्याशी घोषित किया था मगर बाद में टिकट काटकर राम चरित्र निषाद को मैदान में उतारा था। एक बार फिर सपा ने राजेंद्र एस बिंद पर भरोसा जताया है। आरएस बिंद ने पार्टी कार्यालय पर पत्रकार वार्ता कर बातचीत किया।


आरएस बिंद ने अनुप्रिया पटेल पर साधा निशाना

लोकसभा 2024 के चुनाव का बिगुल बन चुका है। 20 मार्च से पहले चरण का चुनावी प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में मंगलवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर लोकसभा प्रत्याशी आरएस बिंद ने पत्रकार वार्ता कर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अपना दल ने लोगों को मजबूत बनाने के बजाय जो सीटें उनके खाते में आई उसे अपने परिवार को दिया। भारतीय जनता पार्टी परिवारवाद का आरोप लगाती है लेकिन इसका जीता जागता उदाहरण उनके गठबंधन के साथी अपना दल एस में देखने को मिलेगा।

बेरोजगारी खत्म करने का किया वादा

उन्होंने आगे कहा बेरोजगारी इस कदर है मिर्जापुर में कोई उद्योग धंधा नहीं लगाया गया। पीतल उद्योग का काम होता था लेकिन नोटबंदी और जीएसटी की वजह से वह भी बंद हो गया है। मिर्जापुर के लोगों ने अगर हमें मौका दिया तो हम उद्योगपति हैं, मिर्जापुर में फैक्ट्री लगाने का और मजदूरी के लिए बाहर जाने वाले लोगों को यही रोजगार उपलब्ध कराने का काम करेंगे। पुराने उद्योग धंधे जो बंद है उन्हें चालू करने का काम करेंगे। हलिया लालगंज समेत कई जगह पानी की समस्या है। जनता मौका देगी तो पानी की समस्या पर भी काम करेंगे। इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी के साथ सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story