TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mirzapur News: मिर्जापुर में गला काटकर 10 साल के बच्चे की हत्या,शव को गढ्ढे में छिपाया

Mirzapur News: मारपीट की रंजिश में बच्चे की हत्या कर दी गई। आरोपी ने उसका शव भी दफना दिया। परिवार के लोग लगातार बच्चे की तलाश कर रहे थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Brijendra Dubey
Published on: 23 Sep 2024 5:57 PM GMT
Mirzapur News ( Pic- Newstrack)
X

Mirzapur News ( Pic- Newstrack)

Mirzapur News: कछवां थाना क्षेत्र के बजहां गांव निवासी दस वर्षीय किशोर की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दिया गया। दरअसल खेल खेल में आरोपी हिमांशु उपाध्याय को ईट लगने से हिमांशु के अंदर क्रोधित होकर बदला लेने के फिराक में था। अंशु हरिजन रविवार को बकरी चराने खेत में गया हुआ था। देर शाम घर ना लौटने पर परिजन खोजबीन करने लगे।

साथियों से पूछने पर पता चला कि गांव का ही हिमांशु उपाध्याय उर्फ सूर्या नामक लड़के ने उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गया है।परिजनों के खोजबीन के बाद झाड़ियां में दफनाया हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। जिसके बाद शाम को भीम आर्मी ने प्रदर्शन कर हत्या करने वाले हत्यारे को फांसी की सजा की मांग की है।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार देर रात थाना कछवां पर सूचना मिला कि बजहां निवासी अंशू उर्फ गोलू पुत्र सचानू 10 वर्षीय जो शाम से ही अपने घर नही लौटा । ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी व थाना कछवां पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर खोजबीत तथा प्रकरण के जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया। जांच में यह बात पता चला कि लापता बच्चे का ही पड़ोसी हिमांशु उपाध्याय जिसका मकान उस बच्चे के मकान से 100 मीटर की दूरी पर है। उसने ही धारदार हथियार से बच्चे पर वार किया, जिससे उसकी मृत्यु हो गयी तथा उसके बाद शव को छुपा दिया ।

घटना का कारण ये पता चला कि सुबह में खेल-खेल में ही बच्चे नें उसके ऊपर ईट मार दिया था जिससे हिमांशु आक्रोशित होकर इस घटना को अंजाम दिया। थाना कछवां पुलिस द्वारा अभियुक्त को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है, मुकदमा दर्ज कर आलाकत्ल तथा अन्य प्रासंगिक साक्ष्य बरामद कर शव को कब्जें मे लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराते हुए वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर शांति एवं कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story