Mirzapur News: मिर्जापुर-2 अभिनेत्री ईशा तलवार पहुंची एक निजी कार्यक्रम में, जानिए कब लांच होगा "मिर्जापुर 3"

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर जिले के डंकिनगंज स्थित मान्यवर शो रूम पर मिर्जापुर 2 की अभिनेत्री ईशा तलवार पहुंची।शो रूम पर लगे फीते का गांठ खोलकर उद्घाटन किया।

Brijendra Dubey
Published on: 18 Feb 2024 9:37 AM GMT (Updated on: 18 Feb 2024 10:30 AM GMT)
X

Mirzapur News: मिर्जापुर 2 वेब सीरीज की अभिनेत्री माधुरी यादव त्रिपाठी उर्फ ईशा तलवार मिर्जापुर पहुंची, ईशा तलवार जिले के डंकीनगंज स्थित मान्यवर शोरूम का उद्घाटन करने पहुंची थी। उद्घाटन करने के बाद उन्होंने ग्राहकों से की अपील किया वैवाहिक पोशाक के लिए आए मान्यवर शोरूम किफायती दामों पर खरीदारी करें। नहाने शोरूम का उद्घाटन करने के लिए शोरूम के बाहर लगे फीते की गांठ खोलकर उद्घाटन किया।

ईशा तलवार ने बोला फिल्म का डायलॉग

यूपी के मिर्जापुर जिले के डंकिनगंज स्थित मान्यवर शो रूम पर मिर्जापुर 2 की अभिनेत्री ईशा तलवार पहुंची। शो रूम पर लगे फीते का गांठ खोलकर उद्घाटन किया। अभिनेत्री ईशा तलवार ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहाकि प्रणाम मैं हूं माधुरी त्रिपाठी उर्फ ईशा तलवार यह मान्यवर का शोरूम है। शोरूम के मालिक धवल प्रकाश अग्रवाल है। इन्होंने हमें शोरूम के उद्घाटन के लिए बुलाया था। बहुत बढ़िया इनके शोरूम में कपड़े हैं। दूल्हा बनने के लिए मान्यवर शोरूम है और तैयार होकर जाएं। हिंदुस्तान में त्योहार ही त्यौहार है। इंतजार मत करिए शोरूम पर लिए खूब कपड़े खरीदिए।

मिर्जापुर 3 की लांचिंग

मिर्जापुर 3 के सवाल पर उन्होंने कहा आप लोगो का इंतजार जल्द खत्म होगा। मिर्जापुर 3 की लांचिंग दो महीने में होने वाली है। काफी वक्त लग गया लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है। इशा तलवार ने कहा कि मिर्जापुर 2 में हम मुख्यमंत्री बन गए थे। मिर्जापुर 3 में मेरा कुछ अलग रोल होगा। धैर्य रखिए बेसब्री से इंतजार करिए जल्द ही आने वाला है मिर्जापुर 3 वेब सीरीज। मिर्जापुर 3 के डायलॉग के सवाल पर बोली डायलॉग हमारे दर्शक फेमस करते हैं। उन्होंने मिर्जापुर 2 का एक डायलॉग भी बोला "हाथ के साथ हथियार भी काट देंगे" । शोरूम के मालिक धवल प्रकाश अग्रवाल ने बताया कि डंकिनगंज तिराहे पर मान्यवर का शोरूम खुला है जयपुर वेब सीरीज की अभिनेत्री ईशा तलवार में उद्घाटन किया है। वेब सीरीज में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का रोल निभाया था। मान्यवर शोरूम में उम्दा क्वालिटी के प्रोडक्ट हैं मिर्जापुर के लोग आए खरीदारी करें अच्छा से अच्छा प्रोडक्ट खरीदें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story