Mirzapur News: एंटी करप्शन ने घूस लेते लेखपाल को रंगे हाथ पकड़ा

Mirzapur News: चुनार तहसील में कार्यरत लेखपाल सुजीत मौर्या खसरा बनाने के नाम पर अदलहाट थाना क्षेत्र के केशवपुर माफी गांव के रहने वाले रामलाल से चार हजार रुपये मांग रहा था।

Brijendra Dubey
Published on: 20 Feb 2024 1:40 PM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Pic:Newstrack) 

Mirzapur News: मिर्जापुर चुनार तहसील में उस समय अफरातफरी मच गई जब एंटी करप्शन की टीम घूस लेते हुए एक लेखपाल को रंगे हाथ पकड़ लिया। लेखपाल के साथियों ने एंटी करप्शन टीम के साथ मारपीट करते हुए उसे छुड़ा लिए। जानकारी के मुताबिक चुनार तहसील में कार्यरत लेखपाल सुजीत मौर्या खसरा बनाने के नाम पर अदलहाट थाना क्षेत्र के केशवपुर माफी गांव के रहने वाले रामलाल से चार हजार रुपये मांग रहा था। रामलाल ने दो हजार रुपया पहले दिया था,पैसा देने का पीड़ित ने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की थी।

लेखपाल साथियों ने एंटी करप्शन टीम के साथ की मारपीट

शिकायत पर मंगलवार को एंटी करप्शन टीम चुनार तहसील पहुंची। दो हजार रुपये देते समय टीम ने रंगे हाथ लेखपाल को पकड़ लिया और पकड़ कर थाने ले जाने लगी। इस दौरान लेखपाल के पिता और कुछ लेखपाल साथियों ने एंटी करप्शन टीम के साथ मारपीट और धक्का मुक्की कर आरोपी लेखपाल सुजीत मौर्य को छुड़ा कर भगा दिया।

एंटी करप्शन टीम के प्रभारी विनय कुमार सिंह ने जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से परमिशन लेकर 12 सदस्यी टीम चुनार तहसील में करीब एक बजे पहुंचे। एंटी करप्शन टीम के प्रभारी विनय कुमार सिंह ने बताया कि लेखपाल सुजीत मौर्य को दो हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया गया था और पकड़ कर थाने ले जाने लगे। तभी लेखपाल के पिता और कुछ लेखपाल साथियों ने एंटी करप्शन टीम के साथ मारपीट और धक्का मुक्की कर आरोपी लेखपाल छोड़ा ले गये।

एंटी करप्शन टीम के प्रभारी विनय कुमार सिंह के तहरीर पर आरोपी लेखपाल सहित साथियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया हैं। सीओ चुनार अशोक कुमार सिंह ने बताया कि एंटी करप्शन की टीम ने लेखपाल और उसके साथियों पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है, मामले की जांच की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story