Mirzapur News: भाजपा विधायक की अधिकारियों को चेतावनी, बोले- अच्छा नहीं होगा जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा

Mirzapur News: बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्र ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के उत्थान के लिए लगी हुई है। मगर अधिकारी लोग खेला कर रहे हैं।

Brijendra Dubey
Published on: 17 July 2024 3:13 AM GMT
Mirzapur News
X

विधायक रत्नाकर मिश्र। (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: बीजेपी विधायक ने मंच से नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को सुधर जाने की चेतावनी दी है। विधायक ने कहा हमारी सरकार गरीबों के उत्थान के लिए लगी है मगर अधिकारी लोग खेल करने में लगे हैं। BJP विधायक ने मंच से अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा मेरे घर से दो सौ मीटर पर कार्यक्रम है। मुझे रात आठ बजे आदेश दिया जा रहा है कि आना है। इस तरह से अधिकारियों का रवैया है। बीजेपी विधायक ने मंच से ही कहा इस तरीके का रवैया और कार्यकर्ताओं का अपमान बर्दास्त नही हैं। इस बात को हम सदन में उठाएंगे।

जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद सबसे ज्यादा बीजेपी नेताओं के निशाने पर प्रदेश की नौकरशाही ही रही है। मुख्यमंत्री योगी के अधिकारियों को चेतावनी के बाद भी अधिकारियों के रवैये में कोई सुधार नही आ रहा है। मिर्ज़ापुर नगर से बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्र ने एक कार्यक्रम में मंच से सम्बोधित करते हुए अधिकारियों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की। बीजेपी विधायक ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के उत्थान के लिए लगी हुई है। मगर अधिकारी लोग खेला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे घर से दो सौ मीटर पर कार्यक्रम हो रहा है। मुझे आठ बजे रात आदेश दिया जा रहा है कि आना है।

न करें जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा

इस तरह से अधिकारियों का रवैया है। यह सब अब नहीं चलेगा। जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करेंगे तो भला नहीं होगा। इसके लिए ऊपर बात करेंगे। विधायक ने कहा," मुख्यमंत्री का निर्देश है कि अधिकारी लोग शिलान्यास जनप्रतिनिधियों के द्वारा ही कराएं। इसकी सूचना दें। अभी कुछ अधिकारियों की आदत गड़बड़ है। हमारे घर से दो सौ मीटर दूर ही आज पर्यटक द्वारा शिलान्यास कराया गया। मैं यहां का क्षेत्रीय विधायक हूं मुझे आमंत्रित नहीं किया गया। अभी डूडा का कार्यक्रम था। उसमें भी स्थानीय जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाया गया था। पता नहीं अधिकारी लोग किस रवैये में हैं। हम इसकी शिकायत करेंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story