Mirzapur News: दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो ने कंटेनर में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

Mirzapur News: विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के प्रयागराज मिर्जापुर हाइवे के बिहरसड़ा गांव के पास दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो ने सड़क किनारे खड़ी कंटेनर में सामने से टक्कर मार दी।

Brijendra Dubey
Published on: 21 Feb 2024 6:11 AM GMT
mirzapur news
X

मिर्जापुर में दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो ने कंटेनर में मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: जिले के विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के प्रयागराज मिर्जापुर हाइवे के बिहरसड़ा गांव के पास दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो गाड़ी ने सड़क किनारे खड़ी कंटेनर ट्रक में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो में सवार दो लोगों की मौत हो गयी है। वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को मिर्जापुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां तीन की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया है। सभी बोलेरो सवार छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मिर्जापुर के विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के प्रयागराज मिर्जापुर हाइवे के बिहरसड़ा गांव के पास बुधवार सुबह उस समय चीख पुकार मच गई। जब दर्शनार्थियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खडी कंटेनर ट्रक में टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दो दर्शनार्थियों की मौके पर मौत हो गई। वहीं आठ गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े। बोलेरो गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से मिर्जापुर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां सभी घायलों का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। तीन की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है बोलेरो सवार सभी श्रद्धालु छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। दषनार्थी प्रयागराज के संगम स्नान करने जा रहे थे। इस दौरान मिर्जापुर के विंध्याचल थाना क्षेत्र के सेमरी गांव के पास पहुंचने पर सड़क हादसा हो गया। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। मेडिकल कालेज के प्रधानचार्य डॉ आरबी कमल ने बताया कि कंटेनर ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी। बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दिया जिसमें दो दर्शनार्थियों सुमेर और गुलासो की मौके पर मौत हो गयी थी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story