×

Mirzapur News: कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की फ्लीट आपस में टकराई, मंत्री को आई अंदरूनी चोट, ट्रामा सेंटर में इलाज जारी...

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद के मेजा इलाके में लखनऊ से मिर्जापुर जा रहे केद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई।

Brijendra Dubey
Published on: 27 Sep 2023 10:47 AM GMT
Cabinet Minister Ashish Patels fleet collided with each other, Minister suffered internal injuries
X

कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की फ्लीट आपस में टकराई, मंत्री को आई अंदरूनी चोट: Photo-Newstrack

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद के मेजा इलाके में लखनऊ से मिर्जापुर जा रहे केद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई। कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के हाथ और पैर में चोट लगी है। आशीष पटेल की गाड़ी आगे से पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई है। कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल को मिर्ज़ापुर ट्रामा सेंटर इलाज के लिए ले जाया गया है। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।

मंत्री आशीष पटेल के पैर और हाथ में चोट लगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की फ्लीट मिर्जापुर की तरफ आ रही थी अचानक मेजा रोड के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में फ्लीट की आपस मे टक्कर हो गई। जिसमे कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के पैर और हाथ में चोट लग गई और घायल हो गए। वही मंत्री की गाड़ी भी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई।आनन फानन में उन्हें दूसरी गाड़ी से मंडलीय चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर लाया गया जहां पर उनका इलाज जारी है। मंडलीय चिकित्सालय में पहुंची जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का हाल-चाल जाना।


डॉक्टरों की टीम कर रही है इलाज

डॉक्टरों की पांच सदस्यीय टीम कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का इलाज करने में जुटी है। कैबिनेट मंत्री के पैर का एक्सरे करने के बाद उन्हें ट्रामा सेंटर के ऑपरेशन थिएटर में ले जाकर इलाज किया जा रहा है। मिर्जापुर जिले के सीएमओ और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आरबी कमल डॉक्टरो के साथ इलाज कर रहे हैं। डॉ आरबी कमल न्यूज़ट्रैक से बातचीत में बताते हैं कि कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल को पर और हाथ में अंदरूनी चोट आई है। जिसका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों की टीम लगी है कैबिनेट मंत्री खतरे से बाहर हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story