×

Highway Accident: प्रयागराज हाईवे पर स्कॉर्पियों और बाइक की भीषण टक्कर, तीन की मौत

Mirzapur News: भीषण सड़क हादसे में स्कॉर्पियो और बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गयी। जिसमें दो महिला समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी।

Durgesh Sharma
Published on: 14 March 2024 12:40 PM GMT (Updated on: 14 March 2024 1:12 PM GMT)
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Pic:Newstrack) 

Mirzapur News: जनपद में प्रयागराज हाइवे (Prayagraj Highway) पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में स्कॉर्पियो और बाइक की भीषण टक्कर हो गयी। जिसमें दो महिला समेत तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी दयाशंकर ओझा मौके पर पहुंचे। यह भीषण सड़क हादसा (Road Accident) विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के अकोढी गांव के पास मिर्जापुर प्रयागराज हाईवे (Mirzapur Prayagraj Highway) पर हुई। जानकारी के मुताबिक मृतक पति, पत्नी और बहन है। मृतक जिगना थाना क्षेत्र के बरबटा गाँव के रहने वाले हैं। घटना के बाद स्कार्पियों चालक फरार हो गया। पुलिस वाहन और शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटीं है।

भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत

विंध्याचल थाना (Vindhyachal Police) क्षेत्र के अकोढ़ी गांव में हुए हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी व थाना विन्ध्याचल पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। दो शव सड़क पर जबकि तीसरा जोरदार टक्कर के कारण सड़क किनारे पड़ा था। तीनों की मौत हो चुकी थी। सड़क हादसे में जान गंवाने वाले राजदेव बिन्द पुत्र श्रीराम उम्र करीब-28 वर्ष, उसकी पत्नी सन्नो देवी उम्र करीब-26 वर्ष व बहन आशा देवी पत्नी महाबली उम्र 34 वर्ष शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजवाया।

स्कार्पियों चालक मौके से फरार

विन्ध्याचल पुलिस ने स्कार्पियों (Mahindra Scorpio) वाहन संख्याः UP63 AZ 9321 को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गई। हादसा देख लोग सिहर उठे। आस-पास के लोग घटना स्थल की ओर बढ़े। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। इलाहाबाद की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गई। एससपी सिटी नितेश सिंह ने बताया कि हादसे के बाद वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया। वाहन को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कानूनी कार्रवाई जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story