Mirzapur News: सांवली सुरतिया पर मीठा मुस्कान बा.., कमांडेंट पति के सामने पत्नी ने इस तरह लुटाया प्यार, वीडियो वायरल

Mirzapur News: वर्दीधारियों में रील बनाने की होड़ मची हुई है। ताजा मामला मिर्जापुर के जिला होमगार्ड कमांडेंट का है। कमांडेड ड्यूटी के जगह पत्नी के साथ नाव पर रील बनवाने में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं।

Brijendra Dubey
Published on: 14 Nov 2023 7:17 AM GMT (Updated on: 14 Nov 2023 7:18 AM GMT)
mirzapur news
X

मिर्जापुर में होमगार्ड कमांडेंट की पत्नी का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के वर्दीधारियों में रील बनाने की होड़ मची हुई है। ताजा मामला मिर्जापुर जनपद के जिला होमगार्ड कमांडेंट का है। होमगार्ड कमांडेड ड्यूटी के जगह पत्नी के साथ नाव पर रील बनवाने में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नाव पर अपने पत्नी के साथ होमगार्ड कमांडेंट वीके सिंह वर्दी में बैठे हुए हैं। पत्नी भोजपुरी में गाना गाते दिखाई दे रही है।

वायरल हो रहे 36 सेकंड के वीडियो में होमगार्ड कमांडेंट की पत्नी भोजपुरी गाना गा रही हैं तो होमगार्ड कमांडेड वीके सिंह गाने पर एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। पत्नी भोजपुरी में गाना गा रही है सांवली सुरतिया पर मीठा मुस्कान बा, अरे ब्यूटी से ढेर इनका ड्यूटी के ध्यान बा, अरे चौड़ा सीना देहन के मन मोहियारे सैया मोर सिपाहिया रे 24 घंटा ड्यूटी करे। होमगार्ड कमांडेंट बीके सिंह ने न्यूजट्रैक से बातचीत करते हुए कहा कि यह हमारी पत्नी है वह भी नौकरी में है।

नवरात्रि के समय मिर्जापुर आई थी, दर्शन करने के बाद नौका विहार के समय का यह वीडियो वायरल हो रहा है। होमगार्ड कमांडेंट बीके सिंह जिले में समाज सेवा के लिए भी जाने जाते हैं, अच्छे कामों के लिए होमगार्ड बीके सिंह स्वयं अपने टीम के साथ पहुंच जाते हैं, गरीबों की मदद करने के लिए अक्सर देखे जाते हैं। हालांकि वीडियो वायरल के मामले में होमगार्ड कमांडेड वीके सिंह से फोन बातचीत में बताते है,“ नवरात्र के समय पत्नी मिर्जापुर आई थी, विंध्याचल दर्शन करने के बाद गंगा में नौका विहार करने के समय का वीडियो है। उन्हीं के साथ यह वीडियो बनाया गया था। वह मिर्जापुर की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इलेक्शन जागरूकता के लिए उन्होंने गाना गया है। वही गाने बजते है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story