Mirzapur News: विंध्याचल दर्शन करने गए कमिश्नर का सैंडल गायब, अधिकारियों को फूले हाथ पांव

Mirzapur News: कमिश्नर के साथ मौजूद नगर मजिस्ट्रेट, थाना प्रभारी, अर्दली और अन्य कर्मचारियों के हाथ पांव फूल गए। सभी लोग सैंडल तलाश में लगे मगर सैंडल नहीं मिला, तब किसी तरह से आनन फानन में नया स्लीपर मंगवाकर कमिश्नर को पहनाया गया।

Brijendra Dubey
Published on: 10 Feb 2024 7:09 AM GMT
Mirzapur News
X

विंध्याचल मंडल के कमिश्नर मुथुकुमार स्वामी बी (Social Media) 

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के विश्व प्रसिद्ध विंध्याचल धाम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट विंध्य कॉरीडोर का निर्माण चल रहा है। संभावना जतायी जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फरवरी के आखिरी सप्ताह में लोकार्पण कर सकते हैं, जिसको लेकर जिलाधिकारी से लेकर कमिश्नर तक कॉरिडोर के कार्य की प्रगति के बारे में लगातार पहुंचकर जानकारी ले रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को विंध्याचल धाम पहुंचे विंध्याचल मंडल के कमिश्नर मुथुकुमार स्वामी बी ने मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन कर विंध्य कॉरिडोर का निरीक्षण करना चाह रहे थे, लेकिनदर्शन करने के बाद जब लौटे तो कमिश्नर का सैंडल गायब हो गया जिससे कमिश्नर नाराज हो गए।

कमिश्नर के साथ मौजूद नगर मजिस्ट्रेट, थाना प्रभारी, अर्दली और अन्य कर्मचारियों के हाथ पांव फूल गए। सभी लोग सैंडल तलाश में लगे मगर सैंडल नहीं मिला, तब किसी तरह से आनन फानन में नया स्लीपर मंगवाकर कमिश्नर को पहनाया गया। फिर वहां से कमिश्नर वापस चले आए। थोड़ी देर बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से सैंडल पहनने वालों को पकड़ लिया उसने अपनी गलती स्वीकार किया और कहा कि गलती से पहने लिया था।

विंध्याचल थाना प्रभारी अजय कुमार ओझा ने बताया कि कमिश्नर साहब दर्शन करने शुक्रवार को पहुंचे थे, श्रीराधा कृष्ण मंदिर के नीचे सीढ़ियों के पास सैंडल उतार के मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने चले गए। उनके साथ सुरक्षा कर्मी, अर्दली और नगर मजिस्ट्रेट भी मौजूद थे। दर्शन पूजन कर लौटे तो सैंडल सीडियों के पास नहीं मिला, इधर-उधर सैंडल ढूंढने के बाद न मिलने पर उन्हें नया स्लीपर मंगवा कर दे दिया गया। बाद में सीसीटीवी की मदद से सैंडल पहनने वाले युवक को पकड़ लिया गया। युवक ने बताया कि गलती से मंडलायुक्त का सैंडल पहन कर चले गए थे फिलहाल उसने वापस कर दिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story