×

Mirzapur News: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी गौ-तस्कर घायल, तमंचा व कारतूस बरामद

Mirzapur News: अपर पुलिस ऑपरेशन ओपी सिंह ने कहा कि गौ-तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है, इसी के क्रम में वाहन चेकिंग के दौरान बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 1 Feb 2024 2:05 AM GMT
Mirzapur News
X

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह (Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र में 25 हजार का इनामिया गौ-तस्कर पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। घटनास्थल से अवैध तमंचा कारतूस व घटना में उपयोग करने वाली अपाचे मोटर साइकिल बरामद हुई है। थाना जमालपुर पुलिस टीम को सफलता बड़ी सफलता मिली है। यह ईनामियां गौ-तस्कर सोनू उर्फ इरशाद पुत्र कतारू निवासी गरौड़ी थाना अदलहाट को नन्दपुर गांव के पास से वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश इरशाद का सीएचसी जमालपुर से प्राथमिक उपचार के बाद मण्डलीय चिकित्सालय मीरजापुर रेफर किया कर दिया गया। मडलीय चिकित्सालय में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ आरबी कमल के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम इलाज कर रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला?

यूपी के मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र की पुलिस टीम को बड़ी सफलता मिली है। इनामियां गौ-तस्कर सोनू उर्फ इरशाद पुत्र कतारू निवासी गरौड़ी थाना अदलहाट को नन्दपुर गांव के पास से वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान बदमाश इरशाद ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश इरशाद के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए सीएचसी जमालपुर भेज दिया। सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मण्डलीय चिकित्सालय मिर्जापुर रेफर कर दिया गया।


मेडिकल कालेज के ट्रामा सेन्टर में प्राचार्य आरबी कमल के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम घायल बदमाश का इलाज करने में जुटी है। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने कहा कि गौ-तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है, इसी के क्रम में वाहन चेकिंग के दौरान बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दिया। जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ के दौरान बदमाश घायल हो गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story