×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mirzapur: केंद्रीय चुनाव कार्यालय का मंत्री दयाशंकर ने किया उद्घाटन

Mirzapur News: आयुष मंत्री डॉ.दयाशंकर मिश्र "दयालु" ने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद में केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके

Vijendra
Report Vijendra
Published on: 24 Feb 2024 4:30 PM GMT
केंद्रीय चुनाव कार्यालय का मंत्री दयाशंकर ने किया उद्घाटन
X

केंद्रीय चुनाव कार्यालय का मंत्री दयाशंकर ने किया उद्घाटन (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: आयुष मंत्री डॉ.दयाशंकर मिश्र "दयालु" उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद में केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि, पुलिस भर्ती पेपर के निरस्त किए जाने पर कहा कि यह छात्रों की जीत है, गड़बड़ी होने पर परीक्षा को निरस्त किया जाना अभ्यर्थियों के हित में है। हमारी सरकार ने फर्जी नियुक्ति नहीं की है और ना किसी से पैसा लिया है। प्रियंका गांधी ने इस मामले में शामिल अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर की कार्रवाई न होने पर सवाल खड़ा किया है। जिस पर मंत्री ने कहा कि बुलडोजर अपराधियों और गुंडो के खिलाफ एक प्रतीक बन चुका है। हमारी सरकार और दूसरों में यही फर्क है कि हम माफिया के द्वारा दूसरी सरकारों में हड़पे गए जमीन पर लोगों के लिए घर बनवाते हैं। मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सरकार ने परीक्षा को निरस्त करके सही कदम उठाया है। उन्होनें कहा कि सरकार छात्रों के हित के लिए काम करती है। इसी मकसद से कड़ा कदम उठाते हुए सरकार ने पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया है। छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story