Mirzapur News: घर के बाहर चारपाई पर खून से लथपथ मिली अधेड़ की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Mirzapur News: जिले में हत्याओं का दौर नहीं थम रहा है। जिले में टेढुआ ग्राम में 55 वर्षीय अधेड़ की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

Brijendra Dubey
Published on: 5 Dec 2023 8:49 AM GMT
mirzapur news
X

मिर्जापुर में अधेड़ की गला रेतकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: जिले में हत्याओं का दौर नहीं थम रहा है। जिले में टेढुआ ग्राम में 55 वर्षीय अधेड़ की गला रेतकर हत्या कर दी गई। अधेड़ बीती रात तिलकोत्सव से कार्यक्रम से वापस लौटा था और घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था। तभी अज्ञात हमलावरों ने अधेड़ की गला रेतकर हत्या कर दी। परिजनों की सूचना पर मौके पर एडिशनल एसपी नक्सल, सीओ चुनार सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गयी। घटनास्थल पर पहुंचे कप्तान अभिनंदन सिंह ने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है, जल्द हत्या का खुलासा होगा।

जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के अदलहॉट थाना क्षेत्र अंतर्गत टेढुआ ग्राम में अधेड़ की खून से सना शव उसके घर के आगे बने बरामदे में पाए जाने से सनसनी मच गई। सुबह जब परिजन सोकर उठे तो 50 वर्षीय सोहन यादव का शव देख स्तब्ध रह गए। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। परिजनों ने बताया कि गांव में ही एक वैवाहिक समारोह से वापस आकर सोहन यादव खाना खाकर सो गए थे। सुबह उनका खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा मिला।

सोहन यादव के हत्या की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल सहित कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक भी मौके पर डॉग स्क्वायड के साथ पहुंचे। घटनास्थल का फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है और जल्द ही हत्या का पर्दाफाश किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story