Mirzapur News: अखिलेश यादव रात को देखते हैं सपना और सुबह वही बोल..., बोले- केशव प्रसाद मौर्य

Mirzapur News: मौर्या ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2024 में कांग्रेस मुक्त यूपी बनने जा रहा है। अखिलेश के 80 सीट जीतने के बयान पर कहा कि रात में सपना देखा होगा और सुबह वहीं कह दिया।

Brijendra Dubey
Published on: 16 Dec 2023 11:44 AM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के चुनार तहसील के मेडिया स्टेडियम में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। उप मुख्यमंत्री ने गार्ड ऑफ ऑनर लिया और चुनार प्रीमियर लीग मैच का उद्घाटन किया। मौर्या ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2024 में कांग्रेस मुक्त यूपी बनने जा रहा है। अखिलेश के 80 सीट जीतने के बयान पर कहा कि रात में सपना देखा होगा और सुबह वहीं कह दिया।

केशव प्रसाद मौर्य ने बोला जोरदार हमला

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के सीखड़ ब्लाक के मेडिया मिनी स्टेडियम में वाराणसी की पूर्व मेयर स्वर्गीय सरोज सिंह की स्मृति में आयोजित चुनार प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। पुलिस के जवानों ने गॉड ऑफ ऑनर दिया और सलामी लिया। उप मुख्यमंत्री ने सबसे पहले खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए उनसे मुलाकात किया। मंच पर जनपद के जनप्रतिनिधियों ने केशव प्रसाद मौर्या का भव्य स्वागत करते हुए स्मृति चिन्ह भेंट किया।

उन्होंने आयोजन के लिए क्षेत्रीय विधायक अनुराग सिंह के पहल की प्रशंसा की। कहा कि इस प्रकार के आयोजन से युवाओं के प्रतिभाओं का पता चलता है। युवाओं को भी आगे बढ़ने का मौका मिलता रहता है। इस प्रकार के कंपटीशन से ज्ञान मिलता है। उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए इस बार प्रदेश की 80 सीटों पर जीत का दावा किया। अखिलेश यादव रात में सपना देखते है सुबह वहीं बोल देते है। राहुल गांधी के यात्रा निकालने से कांग्रेस मजबूत नहीं होने वाली है उत्तर प्रदेश में कांग्रेस बिल्कुल कांग्रेस मुक्त है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story