Mirzapur News: मंत्री की समीक्षा बैठक में बोले जिला पंचायत अध्यक्ष, अधिकारी नहीं उठाते मोबाइल

Mirzapur News: प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और मीरजापुर के प्रभारी मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता "नन्दी" आज जिले में समीक्षा बैठक के लिए पहुंचे। इसके पहले भ्रमण के दौरान सिटी विकस खंड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोसाईं पुर का निरीक्षण किए।

Brijendra Dubey
Published on: 16 Aug 2024 1:39 PM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल गुप्ता 'नंदी' के समीक्षा बैठक में जिलापंचायत अध्यक्ष ने अपने ही सरकार के अधिकारियों के कार्य प्रणाली पर उठाए सवाल, बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा सीयूजी नहीं उठाए जाने की किए शिकायत । मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब जनप्रतिनिधियों के फोन को नहीं उठाते अधिकारी तब आम आदमी की कैसे होगी सुनवाई । बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता मनीष कुमार को 7 बार किए थे कॉल, एक बार भी नहीं दिए जवाब, बाद में मैसेज डालकर बात करने का किए थे रिक्वेस्ट, 3 दिन बाद भी नहीं आया जवाब ।

जिला पंचायत अध्यक्ष का छलका दर्द

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और मीरजापुर के प्रभारी मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता "नन्दी" आज जिले में समीक्षा बैठक के लिए पहुंचे । इसके पहले भ्रमण के दौरान सिटी विकस खंड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गोसाईं पुर का निरीक्षण किए। छात्रों की उपस्थिति पंजिका और अध्यापकों के अटेंडेंस रजिस्टर का भी किया निरीक्षण किए, बच्चों के बौद्धिक विकास को परखने के लिए पूछे सवाल, पहाड़े लिखवाए ।कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक के दौरान सदर विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष ने सरकारी अधिकारियों पर सरकार की मंशा के अनुरूप कार्य नहीं करने का आरोप लगाया। विद्युत विभाग खंड - 2 के अधिशासी अभियन्ता द्वारा उनका कॉल नहीं उठाए जाने का आरोप लगाया।

उपचुनाव में भाजपा अधिकारियों का उपयोग कर चुनाव जीतना चाहती

मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक नहीं 7 बार सीयूजी नंबर पर कॉल किए पर एक बार नहीं उठाया गया। 14 अगस्त को अध्यक्ष ने कॉल किया था इसके बाद मैसेज भी लिख कर दिया कि वे जब फ्री हो बात कर ले पर 3 दिन बाद भी कोई जबाव नहीं आया । अध्यक्ष ने कहा कि जब जनप्रतिनिधियों के फोन को नहीं उठाते तब आम आदमी की क्या सुनते होंगे। जिला पंचायत अध्यक्ष के शिकायत पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वह अपने सीयूजी फोन को हर हाल में रिसीव करें और अगर नहीं कर सकते हैं तो कुछ देर बाद जरूर बात कर शिकायत का निस्तारण कर दें । मंत्री जी ने अखिलेश यादव के बयान पर की उपचुनाव में भाजपा अधिकारियों का उपयोग कर चुनाव जीतना चाहती है पर कहा कि सपा गुंडा- माफिया की पार्टी है । अखिलेश यादव गुंडा और माफिया के बल पर चुनाव जीतना चाहते हैं उल्टा वह भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं ।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story