×

Mirzapur: स्कूल प्रबंधक के पैर छूने झुकी मासूम पर जर्मन शेफर्ड का अटैक, कुत्ते ने बच्ची को बेरहमी से नोच लिया

Mirzapur News: परिजनों ने बताया स्कूल प्रबंधक ने चार कुत्ते पाले हुए हैं। कुत्ते के मालिक के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, जिगना थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश पांडेय ने बताया कि, 'घायल बच्ची के परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।'

Brijendra Dubey
Published on: 9 Feb 2024 3:25 PM GMT
Mirzapur News
X

जर्मन शेफर्ड कुत्ते के हमले में घायल बच्ची (Social Media) 

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल के प्रबंधक को कुत्ता पालना भारी पड़ गया। स्कूल गई पांच वर्षीय मासूम बच्ची को जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने अपना निशाना बना लिया। ये मामला जिगना थाना क्षेत्र के एमटीएस स्कूल लालापुर का है।

बच्ची के सिर-चेहरे पर गहरा जख्म

दरअसल, स्कूल गई 5 वर्षीय मासूम बच्ची समीक्षा अन्य दिनों की तरह गुरुवार को भी स्कूल गई थी। स्कूल से निकलते समय बच्ची स्कूल प्रबंधक का पैर छूने गई। वहीं, स्कूल प्रबंधक का जर्मन शेफर्ड कुत्ता भी मौजूद था। अचानक कुत्ते ने बच्ची समीक्षा पर हमला बोल दिया। कुत्ते ने जगह-जगह मासूम बच्ची को काट लिया। किसी तरह प्रबंधक ने कुत्ते को बच्ची से अलग किया। घायल बच्ची को आनन-फानन में नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे। घायल बच्ची की हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला मंडलीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। बच्ची का इलाज कराकर परिजन घर लेकर चले गए। बच्ची के परिवार वाले स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

घायल बच्ची के पिता CRPF में

जिगना थाना क्षेत्र के नगवासी गांव के रहने वाले वरुण कुमार शुक्ल की भतीजी समीक्षा शुक्ला पांच वर्ष की है। वह कक्षा एक में पढ़ती है। छात्रा समीक्षा के पिता अनूप कुमार शुक्ला सीआरपीएफ में जवान हैं। उनकी तैनाती जम्मू-कश्मीर में है। हर दिन की तरह 8 फरवरी को भी समीक्षा स्कूल गई थी। परीक्षा देने के बाद घर लौटने से पहले प्रबंधक का पैर छूने गई तो जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने हमला बोल दिया। घायल भतीजी को लेकर वरुण कुमार शुक्ला ने थाने में तहरीर दी। कार्रवाई की मांग की है।

3 लोगों के खिलाफ दी तहरीर

परिजनों ने बताया स्कूल प्रबंधक ने चार कुत्ते पाले हुए हैं। उनका कहना है कुत्ते के मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, जिगना थाना प्रभारी चंद्रप्रकाश पांडेय ने बताया कि, 'घायल बच्ची के परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर ली गयी है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story