×

Mirzapur: पार्किंग को लेकर दर्शनार्थियों और स्थानीय पंडा के बीच मारपीट

Mirzapur News: बैंक ऑफ बड़ौदा के पास गुरुवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब बीच सड़क पर दर्शनार्थियों और स्थानीय पंडा के बीच जमकर मारपीट होने लगा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Brijendra Dubey
Published on: 22 Feb 2024 4:47 PM GMT
Mirzapur News
X

Mirzapur News (Pic:Newstrack)

Mirzapur News: विंध्याचल थाना क्षेत्र के बंगाली चौराहा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास गुरुवार को उस समय अफरातफरी मच गई जब बीच सड़क पर दर्शनार्थियों और स्थानीय पंडा के बीच जमकर मारपीट होने लगा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है आजमगढ़ जनपद से एक परिवार दर्शन पूजन करने के लिए आया हुआ था। दर्शन पूजन कर लौटते समय परिवार बंगाली तिराहे के पास बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने अपनी स्कोर्पियो गाड़ी सड़क के बीचो-बीच खड़ी कर दी, पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने गाड़ी आगे बढ़ाने को कहा। इसी को लेकर स्कोर्पियो गाड़ी सवार यात्रियों ने युवक की पिटाई कर दी।

दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे

युवक ने अपने रिश्तेदारों को फोन कर मौके पर बुला लिया, फिर दोनों पक्षों में वाद-विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट में तब्दील हो गया। काफी देर तक लाठी डंडे भी चले जिससे सड़क के दोनो तरफ जाम लग गया। इस दौरान किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनो पक्षों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

दोषियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नितेश कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आजमगढ़ से आये दर्शनार्थी और स्थानीय लोगों से मारपीट हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होनें कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story