Mirzapur News: पुलिस के हत्थे चढ़े चार तस्कर, 152 किलो गांजा और एक कार बरामद

Mirzapur News: पुलिस को शुक्रवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से कुल 152 किलो अवैध गांजा जिसका अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 35 लाख रुपए आंकी गई है।

Brijendra Dubey
Published on: 22 Dec 2023 10:55 AM GMT
mirzapur news
X

मिर्जापुर पुलिस के हत्थे चढ़े चार तस्कर (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने कुल 35 लाख का अवैध गांजा बरामद किया है। दों अलग-अलग थाना क्षेत्रों से गोरखपुर, चुनार, जिगना, एसओजी और सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्यवाही में चार तस्करों के कब्जे से कुल 152 किलो गांजा और एक कार बरामद हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल ओपी सिंह ने पत्रकार वार्ता कर खुलासा किया है।

जिले की पुलिस अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई में लगी है। मिर्जापुर पुलिस को शुक्रवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से कुल 152 किलो अवैध गांजा जिसका अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 35 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने माल बरामद किया है। जिगना थाना क्षेत्र में कर्णावती नदी के समीप संदिग्ध हुंडई वरना कार की तलाशी में छिपा कर रखा गया 65 किलो अवैध गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किए गए है।

चुनार पुलिस और एएनटीएफ गोरखपुर की पुलिस ने 6 सूटकेश में छिपाकर चंपारण, बिहार से जम्मू तवी ट्रेन में लेकर जा रहे दो तस्करों के कब्जे से 87 किलो गांजा बरामद किया गया है। हैरान करने वाली बात यह है जब रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा में आरपीएफ और जीआरपी की पुलिस लगी रहती है उसके बाद भी गांजा तस्कर तस्करी करने में माहिर है।

बिहार से गंजा ट्रेन पर लादकर जम्मू तवी लेकर जा रहे हैं लेकिन रास्ते में आरपीएफ और जीआरपी की टीम गांजा को नहीं पकड़ पाई। मिर्जापुर आकर गंजे की खेत को पुलिस ने पकड़ा। एसपी नक्सली आप सिंह ने पत्रकार वार्ता करते हुए मामले का खुलासा करते हुए बताया कि उड़ीसा से अवैध गांजा लेकर चुनार रेलवे स्टेशन पर उतरे दोनों तस्कर किसी वाहन के इंतजार में थे तभी इनको गिरफ्तार किया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story